अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ इस दिन होगी रिलीज

30 Jan, 2024
Head office
Share on :

मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल की रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है। फिर फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा. पुष्पा 2 के निर्माताओं ने फिल्म के लिए एक नई विशेष कहानी भी जारी की है और रिलीज की तारीख की भी पुष्टि की है।

पुष्पा की दहाड़. जब से पुष्पा: द राइज़ दिसंबर 2021 में स्क्रीन पर आई, तब से प्रशंसक पहले से पूरी हो चुकी फिल्म की अगली स्थापना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने एक विशेष पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की पुष्टि की। सुकुमार की पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
विज्ञापन देना

एक बार फिर एक खास पोस्टर के जरिए दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की पुष्टि की. पुष्पा 2 कई भाषाओं में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने कैप्शन के साथ एक पोस्टर साझा किया: “पुष्प राज को अपना शासन संभालने में 200 दिन बाकी हैं।”

यह फिल्म 500 करोड़ रुपये के बजट पर बनेगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया था। इसके अतिरिक्त, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा: द राइज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 जीता।

News
More stories
Himachal : स्वास्थ्य मंत्री धनी राम शांडिल ने कहा, ठियोग अस्पताल के उन्नयन का मामला कैबिनेट में उठाएंगे
%d bloggers like this: