अमेरिका में राहुल गाँधी के बीजेपी और पीएम मोदी पर दिए गए विवादित बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने साधा निशना, कहा- ऐसे नेता का हर भारतवासी को बहिष्कार करना चाहिए !

31 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: इन दिनों राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर है। अमेरिका में राहुल गांधी ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर भारत की राजनीति गर्मा गई है। राहुल गाँधी के इसी बयान पर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा नेता का बहिष्कार कर देना चाहिए।

ये भी पढ़े: मध्य – प्रदेश में पेड़ से जा टकराई कार में लगी आग, जिंदा जले चार लोग, मौत !

हमारे देश का एक अदना सा नेता राहुल गांधी विदेशी धरती पर जाकर प्रधानमंत्री को अपमानित करता है – अनिल विज

haryana home minister Anil Vij attack Rahul Gandhi bharat jodo yatra RSS  tshirt issue rahul look alike rncr | RSS के बारे में Rahul Gandhi को ज्ञान  बांटने का आधिकार नहीं- Anil

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “दुनिया भर के देशों के नेता हमारे प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते नहीं थकते और हमारे देश का एक अदना सा नेता राहुल गांधी विदेशी धरती पर जाकर प्रधानमंत्री को अपमानित करता है। ऐसे नेता का हर भारतवासी को बहिष्कार करना चाहिए।”

पहले भी अनिल विज राहुल गाँधी पर साध चुके है निशाना

Anil Vij गृह मंत्री अनिल विज ने साधा AAP और कांग्रस पर निशाना कहा-इनको  रस्सी का सांप नजर आता है - Home Minister Anil Vij targeted AAP and Congress  said They see

बता दें, अनिल विज इससे पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला कर चुके है, कांग्रेस द्वारा अडानी का विरोध करने पर उन्होंने राहुल गांधी को ‘अडानिया फीवर’ से ग्रसित बताया था। उन्होंने कहा था कि ‘राहुल गांधी अगर इतने ही बुद्धिमान हैं तो बताएं कि अडानी ने किया क्या है? सारा दिन अडानी-अडानी करते हैं, इनको तो अडानिया फीवर हो गया है, इसके अलावा उन्होंने कहा था कि अगर राहुल गांधी लंदन दौरे वाले अपने बयानों के लिए माफी ना मांगे तो भारत के देशभक्तों को कांग्रेस नेता और उनकी पार्टी का बहिष्कार कर देना चाहिए।

क्या कहा था राहुल गाँधी ने ?

Rahul Gandhi 12 Times Tweet In 9 Years Congress Loses In Assembly And Lok  Sabha Election Abpp | 9 साल में राहुल गांधी ने 12 बार लिखा- हार स्वीकार,  सुधार करेंगे; आखिर

बता दें, राहुल गांधी ने कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत में बीजेपी पर लोगों को ‘धमकाने’ और देश की एजेंसियों का ‘दुरुपयोग’ करने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इसलिए शुरू की गई, क्योंकि लोगों से जुड़ने के लिए हमें जिन साधनों की जरूरत थी, उन सभी पर भाजपा-आरएसएस का नियंत्रण है। उन्होंने कहा, “हम यह भी महसूस कर रहे थे कि राजनीतिक रूप से कार्य करना काफी कठिन हो गया है। इसलिए हमने भारत के सबसे दक्षिणी सिरे से श्रीनगर तक पदयात्रा का फैसला किया।”

पीएम मोदी को लेकर राहुल गांधी ने क्या कहा था?

पराठों पर 18% GST क्यों?', राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल - Rahul  Gandhi asked questions on inflation and gst on parathas from PM narendra  Modi ntc - AajTak

इसके अलावा इस दौरान राहुल ने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात कर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में कुछ ऐसे लोग हैं, जिन्हें लगता है वो सब कुछ जानते हैं। भगवान से भी ज्यादा जानते हैं। वो भगवान के साथ बैठ सकते हैं और उन्हें भी समझा सकते हैं। मुझे लगता है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री उनमें से एक हैं। मोदी जी को अगर भगवान के साथ बैठा दें तो वो भगवान को समझाना शुरू कर देंगे कि ब्रह्मांड कैसे काम करता है।

BJPCongressdeshhit newsHaryana Home Minister Anil VijRahul Gandhi
News
More stories
मध्य - प्रदेश में पेड़ से जा टकराई कार में लगी आग, जिंदा जले चार लोग, मौत !
%d bloggers like this: