पहलवानों के गंगा में मेडल बहाने को बृजभूषण सिंह ने बताया इमोशनल ड्रामा, यौन शोषण के आरोपों पर 15 दिन के अंदर फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में दायर करेगी दिल्ली पुलिस !

31 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: 28 मई को जंतर- मंतर से नए संसद भवन की ओर कूच पर निकले पहलवानों का धरना भारी हंगामे के बाद खत्म कर दिया गया। जिसके बाद रोष में आए पहलवानों ने अपने मेडल को हरिद्वार में जाकर गंगा में बहाने की बात कही, खैर पहलवानों ने ऐसा कुछ नहीं किया और अपने मेडल को नरेश टिकैट को सौंप दिए, साथ ही बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर पांच दिन का समय दिया और कहा कि अगर पांच दिन के भीतर बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं होती है तो उसके बाद वह अपने मेडल नरेश टिकैट से लेकर गंगा में बहा देंगे। बता दें, अब इसको लेकर बृजभूशण शरण सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने पहलवानों के मेडल गंगा में बहाने को ड्रामा बताया है।

ये भी पढ़े: अमेरिका में राहुल गाँधी के बीजेपी और पीएम मोदी पर दिए गए विवादित बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने साधा निशना, कहा- ऐसे नेता का हर भारतवासी को बहिष्कार करना चाहिए !

मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी – बृजभूषण शरण सिंह

गंगा में मेडल बहाने से बृज भूषण को फांसी नहीं मिलेगी, सबूत दो; WFI अध्यक्ष  ने प्रदर्शनकारी पहलवानों पर साधा निशाना- देखें

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने यूपी के बाराबंकी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं खुद फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। चार महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो पहलवान अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी।’ भाजपा सांसद ने आगे कहा कि अगर तुम्हारे पास कोई सबूत है तो जाकर पुलिस या अदालत को दो और अदालत मुझें फांसी देगा तो मुझे स्वीकार है। ये इमोशनल ड्रामा है।

मंगलवार को गंगा में मेडल बहाने जा रहे थे पहलवान

Wrestlers Protest: यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग संगठन की धमकी WFI को कर देंगे  सस्पेंड, कहा पहलवानों पर एक्शन चिंताजनक | united world wrestling condemns  detention of wrestlers says ...

बता दें कि मंगलवार को साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया सहित देश के शीर्ष पहलवान गंगा नदी में अपने ओलंपिक और विश्व पदक विसर्जित करने पहुंचे थे लेकिन किसान नेताओं के मनाने पर उन्होंने पदक को गंगा नदी में नहीं बहाया। उल्लेखनीय है कि भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर कई महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप है।

दिल्ली पुलिस को बृजभूषण के खिलाफ नहीं मिले कोई भी सबूत

बृजभूषण को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं'', दिल्ली पुलिस बोली-15  दिन में कोर्ट को सौंपेंगे रिपोर्ट - not enough evidence to arrest brij  bhushan delhi police ...

इसके अलावा आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस को बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी के लिए कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। जिसके आरोप पहलवानों ने लगाए हैं अगर ऐसा ही रहा तो बृजभूषण के खिलाफ चार्जशीट नहीं दायर होगी बल्कि फाइनल रिपोर्ट दायर की जाएगी।

यौन शोषण के आरोपों पर 15 दिन के अंदर तैयार हो जाएगी फाइनल रिपोर्ट

Delhi Police Said They Have Not Changed Their Logo, Strict Against Those  Who Spread Fake Information: दिल्ली पुलिस ने कहा-प्रतीक चिह्न में कोई बदलाव  नहीं किया गया, दुष्प्रचार करने पर ...

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस इस मामले में 15 दिनों के अंदर अपनी फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में दायर कर देगी। यह चार्जशीट के रूप में या फाइनल रिपोर्ट के रूप में भी हो सकता है। हालांकि, चार्जशीट फाइल करने की संभावना कम है क्योंकि अपराध साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं।

Brij Bhushan Sharan SinghDelhi Policedeshhit newsWrestlers

News
More stories
अमेरिका में राहुल गाँधी के बीजेपी और पीएम मोदी पर दिए गए विवादित बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने साधा निशना, कहा- ऐसे नेता का हर भारतवासी को बहिष्कार करना चाहिए !
%d bloggers like this: