पहलवानों के प्रर्दशन पर बोले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर, कहा- कोई कदम ऐसा नहीं उठाना चाहिए, जिससे खेल और खिलाड़ी को नुकसान हो !

31 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: 20 मई को पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया समेत कई अन्य लोग महिला महापंचायत के लिए नए संसद भवन की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद भारी हंगामा हुआ और दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद पहलवानों ने अपने मेडल गंगा में बहाने की बात कही, खैर किसान नेता राकेश टिकैट के समझाने के बाद पहलवानों ने ऐसा नहीं किया। बहरहाल, इस बीच मामले पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

ये भी पढ़े: पहलवानों के गंगा में मेडल बहाने को बृजभूषण सिंह ने बताया इमोशनल ड्रामा, यौन शोषण के आरोपों पर 15 दिन के अंदर फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में दायर करेगी दिल्ली पुलिस !

मैं अपने प्रिय एथलीटों से आग्रह करता हूं कि वे दिल्ली पुलिस की जांच का इंतजार करें – अनुराग ठाकुर

Wrestlers Protest:अनुराग ठाकुर ने प्रदर्शनकारी पहलवानों से की धैर्य रखने की  अपील, बोले- जांच पर विश्वास करें - Wrestlers Protest Anurag Thakur Appealed  To Wrestlers To Be Patient ...

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, “आप जांच पूरी होने दीजिए, उसके बाद भी अगर आपको सही नहीं लगता है तो प्रदर्शन कर सकते हैं। आपको सुप्रीम कोर्ट, खेल विभाग और पुलिस के ऊपर विश्वास करना होगा। पुलिस जांच कर रही है। जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए। कोई कदम ऐसा नहीं उठाना चाहिए, जिससे खेल और खिलाड़ी को नुकसान हो। ”अनुराग ठाकुर ने आगे कहा, ”कई राजनीतिक दल और ट्रेड यूनियन मंच (पहलवानों के विरोध के) पर गए लेकिन मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं अपने प्रिय एथलीटों से आग्रह करता हूं कि वे दिल्ली पुलिस की जांच का इंतजार करें।” हम सभी खेल और खिलाड़ियों के पक्ष में हैं। 

गंगा में मेडल बहाने से फांसी नहीं हो जाती, ये सब इमोशलन ड्रामा है – बृजभूषण सिंह

रेसलर्स प्रोटेस्ट: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ केस की लिस्ट जंतर-मंतर पर  टांगी, 38 मामलों का जिक्र - Wrestlers have put on criminal history of  brijbhushan saran Singh at protest ...

आपको बता दें कि विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया, संगीता फोगाट, साक्षी मलिक और कई अन्य पहलवानों लगातार बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एक्शन को लेकर उनका विरोध प्रदर्शन जारी है। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह लगातार कह रहे हैं कि अगर मैं गलत हूं तो मुझे फांसी पर चढ़ा दो। उन्होंने कहा कि अगर मेरे खिलाफ सबूत है तो उसे पुलिस को सौंपा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गंगा में मेडल बहाने से फांसी नहीं हो जाती। ये सब इमोशलन ड्रामे हैं।

Brijbhushan Sharan Singhdeshhit newsUnion Minister and BJP leader Anurag ThakurWrestlers

News
More stories
पहलवानों के गंगा में मेडल बहाने को बृजभूषण सिंह ने बताया इमोशनल ड्रामा, यौन शोषण के आरोपों पर 15 दिन के अंदर फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में दायर करेगी दिल्ली पुलिस !