तीन पीढ़ियों के बीच के टॉक्सिक रिलेशनशिप्स से भरपूर है गुलमोहर, ट्रैलर हुआ रिलीज, 3 मार्च को डिज्नी पल्स हॉटस्टार और OTT पर किया जाएगा रिलीज।

11 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: जो लोग फैमिली ड्रामा को पंसद करते हैं। उनके लिए एक खुशी की खबर है। 3 मार्च को गुलमोहर फैमिली ड्रामा वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। हाल ही गुलमोहर के ट्रेलर को भी रिलीज किया है। इसे खुद मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रैलर रिलीज करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा है कि मेरी बत्रा फैमिली आपको अपने परिवार के साथ स्वागत करती है।

ये भी पढ़े: बिग बॉस 16 को जल्द ही मिलने वाला है अपना विनर, जानिए विजेता को मिलेगी कितनी प्राइज मनी?

12 साल बाद शर्मिला टैगोर इस सीरिज के जरिए सिनेमा जगत में रखने जा रही हैं कदम

Gulmohar: गुलमोहर का ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज वाजपेयी की मां के रोल में दिखीं  शर्मिला टैगोर - Gulmohar: Trailer of Gulmohar released, Sharmila Tagore  seen in the role of Manoj Bajpayee's mother

बता दें, इस सीरीज के जरिए शर्मिला टैगोर 12 साल बाद सिनेमा जगत में कदम रखने वाली हैं। गुलमोहर में मनोज बाजपेयी, दिग्गज एक्टर अमोल पालेकर भी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में एक्टर सूरज शर्मा भी अहम रोल निभाएंगे और फिल्म का निर्देशन राहुल वी चिट्टेला ने किया है। साथ ही उन्होंने अर्पिता मुखर्जी के साथ मिलकर इस मूवी का स्क्रीनप्ले लिखा है और अब फिल्म 3 मार्च से डिज्नी पल्स हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी। साथ ही मूवी गुलमोहर को भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के ट्रैलर में दिखाया गया है कि…

Latest Football News in Hindi (फुटबॉल न्यूज़), Soccer News in Hindi,  Football Rumors, Scores, Fixtures - Navabharat (नवभारत)

बतातें चलें कि फिल्म का ट्रेलर ढाई मिनट का है और पूरे ट्रेलर में घर के सभी सदस्य आपस में एक-दूसरे से बहस करते ही नजर आ रहे हैं। आपसी मतभेद और तालमेल के कारण कोई भी किसी को सम्मान नहीं देता। मुवी तीन जनरेशन के आपसी मतभेद की कहानी है, जो एक ही छत के नीचे रहते हैं। परिवार में कलह का माहौल रहता है और हर छोटी बात पर कोई ना कोई खफा हो जाता है। इसके बाद शर्मिला पांडिचेरी जाने का मन बना लेती हैं और वहां पर एक छोटा सा घर ले लेती हैं और इसी के इर्दगिर्द फिल्म की पूरी कहानी है।

3 march ko disney pulse hotstar par release Hogi Gulmohar3 March ko OTT par gulmohar ko kiya jayega Releasedeshhit newsdisney pulse hotstarGulmoharOTTtrailer

Edit By Deshhit News

News
More stories
तुर्की और सीरिया में अब तक 25 हजार से ज्यादा लोगों की हो चुकी है मौत, 90 घंटे तक मलबे में दबे रहने के बाद नवजात और मां को निकाला सुरक्षित।
%d bloggers like this: