दातों की चमक और मुस्कुराहट ने 16 साल से फरार आरोपी को पहुंचाया जेल।

11 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: मुबंई से एक अजब- गजब मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने 16 साल से फरार चल रहे ठग को एलआईसी एजेंट बनकर पकड़ा है। आरोपी का नाम प्रवीण आशुभा जडेजा उर्फ प्रविणसिंह उर्फ प्रदीप सिंह आशुभा जडेजा है। दिलचस्प बात यह है कि प्रवीण के लिए उसके चमकदार दांत मुसीबत बन गए। जब पुलिस उसके पास एलआईसी एजेंट बनकर पहुंची और बात कर रही थी तो वह हंस पड़ा। तभी उसके दो सोने के दांत दिख गए और पुलिस ने उसे धर दबोचा।

ये भी पढ़े: तीन पीढ़ियों के बीच के टॉक्सिक रिलेशनशिप्स से भरपूर है गुलमोहर, ट्रैलर हुआ रिलीज, 3 मार्च को डिज्नी पल्स हॉटस्टार और OTT पर किया जाएगा रिलीज।

2007 से फरार था आरोपी

Mumbai: दांतों की 'चमक' बनी मुसीबत, हत्थे चढ़ा फरार 'नटवरलाल'

यह पूरा मामला आरएके मार्ग पुलिस स्टेशन का है। 37 साल का प्रवीण 2007 में सेल्समैन था। वह परेल में कपड़े की दुकान पर काम करता था। दुकान मालिक ने 28 जुलाई 2007 को उसे 40 हजार रुपए दूसरे व्यापारी को देने के लिए दिए थे लेकिन प्रवीण की नीयत पैसे पर खराब हो गई। उसने रुपए से भरा बैग घर में छिपा दिया और मालिक के सामने झूठी चोरी की कहानी बना दी। उसने बताया कि रास्ते में उसे टॉयलेट लगी थी, वह शौचालय गया। जहां उसका बैग चोरी हो गया।

पुलिस ने आरोपी को एलआईसी एजेंट बनकर दबोचा

Mumbai 1992 riots: Cops nab absconding suspect from Dindoshi after 18 years

दुकान मालिक ने प्रवीण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच की तो मामला खुल गया। प्रवीण को गिरफ्तार किया गया लेकिन तीन दिन बाद जमानत मिलने के बाद वह फरार हो गया। तब से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। प्रवीण ने अपनी पहचान छिपाई थी। वह नए नामों से रह रहा था। उसने अपना ठिकाना मुंबई से गुजरात के कच्छ में बनाया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने प्रवीण को पकड़ने का जाल बिछाया। प्रवीण को पुलिस ने एलआईसी एजेंट बनकर मुंबई बुलाया। उसे बताया गया कि उसकी एक एलआईसी पॉलिसी मेच्योर हो गई है लेकिन पैसे लेने के लिए मुंबई आना पड़ेगा। प्रवीण पैसों के लालच में पड़ गया। वह जैसे ही मुंबई आया, पुलिस टीम ने उसे धर दबोचा।

deshhit newsGold Plated CheaterGold plated teeth CrimnalLIC AgentMaharashtra policeMumbaiMumbai CrimeMumbai PolicePolice Arrested Gold Teeth Crimnal

Edit By Deshhit News

News
More stories
तीन पीढ़ियों के बीच के टॉक्सिक रिलेशनशिप्स से भरपूर है गुलमोहर, ट्रैलर हुआ रिलीज, 3 मार्च को डिज्नी पल्स हॉटस्टार और OTT पर किया जाएगा रिलीज।
%d bloggers like this: