गुलाब नबी आजाद ने कांग्रेस और बीजेपी को दी सलाह, कहा – कांग्रेस अपनी गलतियां सुधारे वहीं, कुछ चीजों में भाजपा को करना होगा सुधार, नहीं तो उनका भी कांग्रेस जैसा हो सकता है हाल !

05 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: जम्मू- कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांंग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में पीएम मोदी की तारीफ की थी और आज उन्होंने कांग्रेस पार्टी और बीजेपी को एक बड़ी सलाह दी है। आजाद ने कांग्रेस पार्टी को सलाह देते हुए कहा है कि कांग्रेस अपनी गलतियों को सुधारे और राष्ट्रीय दल की भूमिका को निभाए वहीं, बीजेपी को सलाह देते हुए आजाद ने कहा कि कुछ चीजों में भाजपा को सुधार करना होगा नहीं तो उनका भी कांग्रेस जैसा हाल हो सकता है।

ये भी पढ़े: बुक की लॉन्चिंग से पहले कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करी तारीफ, कहा- उन्होंने कभी भी बदले की भावना से काम नहीं किया।

कांग्रेस में भी कुछ कमियां रही हैं, कांग्रेस पार्टी उन गलतियों को ठीक करे – आजाद

यह गलत है', सांसदी जाने पर राहुल गांधी को मिला गुलाम नबी आजाद का समर्थन -  former congress leader ghulam nabi azad supports rahul gandhi on ouster lok  sabha ntc - AajTak

कांग्रेस के पूर्व नेता और डेमोक्रेटिक प्रेगेसिव आजाद पार्टी के संस्थापक गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस अपनी गलतियों को सुधारे और राष्ट्रीय दल की भूमिका को निभाए। उन्होंने कहा कि कुछ कमियां सभी राजनीतिक पार्टियों में होती हैं, कांग्रेस में भी कुछ कमियां रही हैं। मैं आशा करता हूं कि कांग्रेस पार्टी उन गलतियों को ठीक करे। 

हम 24 घंटे नींद से उठकर मोदी और भाजपा को गालियां नहीं देते – गुलाम नबी आजाद

Ghulam Nabi Azad When Pm Narendra Modi got emotional on Congress Leader  Farewell from Rajya Sabha | Ghulam Nabi Azad: जब राज्यसभा से आजाद की विदाई  पर भावुक हुए थे PM मोदी,

गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा कि हम 24 घंटे नींद से उठकर मोदी और भाजपा को गालियां नहीं देते। विदेश नीति में दुनिया विफल हो गई परन्तु भारत सफल हुआ है…कुछ चीजों में भाजपा को सुधार करना होगा, नहीं तो उनका भी कांग्रेस जैसा हाल हो सकता है। विधानसभाओं को तोड़फोड़ करने का सिलसिला बंद करना होगा।

हाल ही में गुलाब नबी आजाद ने पीएम मोदी की तारीफ कर कहा था यह

Ghulam Nabi Azad On Prime Minister Modi And Congress Party | Ghulam Nabi  Azad On PM Modi: गुलाम नबी आजाद बोले- पीएम मोदी को रूखा व्यक्ति समझता था,  लेकिन...

बता दें, गुलाम नबी आजाद ने मंगलवार को पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि ‘मैंने नरेंद्र मोदी के साथ जो किया, उसके लिए मुझे मोदी को श्रेय देना चाहिए। वह बहुत उदार हैं। विपक्ष के नेता के रूप में मैंने उन्हें किसी भी मुद्दे पर नहीं बख्शा, चाहे वह धारा 370 हो या CAA या हिजाब, लेकिन उन्होंने कभी भी बदले की भावना से काम नहीं किया। वे हमेशा एक उदार राजनेता की तरह पेश आए हैं।

कौन है गुलाम नबी आजाद ?

Amid Rumours Of Change In Twitter Profile Congress Veteran Ghulam Nabi Azad  Slams, Padma Shri Award - ट्विटर परिचय में बदलाव की अफवाहों पर बरसे गुलाम नबी  आजाद, बोले- यह तो शरारत

गुलाम नबी आजाद का जन्म 7 मार्च, 1949 को हुआ था। वह साल 2005 से 2008 तक जम्मू-कश्मीर के सातवें मुख्यमंत्री रहे और देश के स्वास्थ्य मंत्री भी रहे। गुलाम नबी आजाद ने 1973 में भालेसा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उनकी सक्रियता और प्रदर्शन के साथ उन्हें 2 साल के भीतर जम्मू-कश्मीर प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया। 1980 में वह अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बने। इसके साथ ही 1980 में वे महाराष्ट्र के वाशिम लोकसभा क्षेत्र से सांसद बने। 1982 में इंदिरा सरकार में उन्हें कानून, न्याय और कंपनी मामलों के मंत्रालय के प्रभारी उपमंत्री बनाया गया। आजाद 1984 में भी सांसद चुने गए।

BJPCongressdeshhit newsgulab nabi azadGulab Nabi Azad ne bjp ko kiya slah diGulab Nabi Azad ne BJP or Congress ko kiya slah diGulab Nabi Azad ne congress ko kiya slah diKon hai Gulab Nabi Azad

Edit By Deshhit News

News
More stories
बुक की लॉन्चिंग से पहले कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की करी तारीफ, कहा- उन्होंने कभी भी बदले की भावना से काम नहीं किया।