गूगल ने छोटे व्यापारियों की मदद के लिए नए फीचर्स शुरू किए

02 Nov, 2023
Deepa Rawat
Share on :

सैन फ्रांसिस्को, 2 नवंबर। गूगल ने नई शॉपिंग फीचर्स की घोषणा की है, जो छोटे व्यापारियों को जेनरेटिव एआई का इस्तेमाल कर प्रोडक्ट इमेजरी को अपडेट करने की अनुमति देगी, जिससे नए कस्टमर्स को आकर्षित करना आसान हो जाएगा।

कारोबारी सर्च और गूगल मैप्स पर एक नए बिजनेस के साथ अपनी पहचान बना सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि उस विशेषता वाले कारोबारी द्वारा बेचे जाने वाले सर्च प्रोडक्ट्स पर मैप्स पर छोटा बिजनेस लेबल होगा।

गूगल ने बुधवार देर रात कहा, “ये नए लेबल खरीदारों के लिए अपनी सर्च को सीमित करना और खरीदारी करना आसान बना देंगे।”

कंपनी अमेरिका में सभी मर्चेंट सेंटर नेक्स्ट यूजर्स के लिए कारोबारियों को प्रोडक्ट इमेजरी बनाने और मैनेज करने में मदद करने के लिए प्रोडक्ट स्टूडियो को एआई टूल का एक सेट पेश कर रही है।

गूगल ने कहा, “इसमें हमारी एक्सपेरिमेंटल एआई-संचालित सीन जनरेशन फीचर शामिल है, जो आपके द्वारा देखे गए किसी भी क्रिएटिव सीन में प्रोडक्ट्स को रखने में मदद करने के लिए टेक्स्ट-टू-इमेज जेनरेटर एआई मॉडल का इस्तेमाल करती है।”

प्रोडक्ट स्टूडियो हॉलिडे-थीम सीन सहित कुछ प्रांप्ट आइडिया शेयर करेगा।

उन संकेतों को बदलना या रियूज करना आसान है, जो अतीत में आपके लिए अच्छा काम करते थे। आप एक क्लिक में डिस्ट्रैक्शन बैकग्राउंड्स हटा सकते हैं या अपने प्रोडक्ट इमेज के रिजॉल्यूशन में सुधार कर सकते हैं।

इस महीने से चुनिंदा देशों में, कुछ खुदरा विक्रेताओं की खोजों पर दिखाई देने वाला नॉलेज पैनल अन्य उपयोगी खरीदारी जानकारी, जैसे करंट डील्स, शिपिंग और रिटर्न पॉलिसी, कस्टमर सर्विस इन्फॉर्मेशन और रेटिंग और रिव्यू दिखाना शुरू कर देगा।

गूगल ने बताया, ”नॉलेज पैनल अधिक कारोबारियों को भी दिखाएगा, जो उनके बिजनेस का एक उपयोगी स्नैपशॉट पेश करेगा। हम आपके द्वारा पहले से ही मर्चेंट सेंटर पर शेयर की जा रही जानकारी के साथ-साथ पूरे वेब से अन्य आधिकारिक जानकारी भी प्रदर्शित करेंगे।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

News
More stories
गाजा में शरणार्थी कैंप पर दोबारा हवाई हमले की इजरायल ने की पुष्टि
%d bloggers like this: