Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

गाजियाबाद: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गोरख धंधा, पुलिस नें सूचना मिलने पर मारा छापा 9 युवक-युवतियां अरेस्ट

02 Apr, 2022
Employee
Share on :
Ghaziabad Spa Centre

गाजियाबाद के मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार (Prostitution) का धंधा चल रहा था. स्पा सेंटर से जुड़ा था एक अश्लील वीडियो, पुलिस ने टीम बनाकर सेंटर पर छापेमारी की. पुलिस युवक युवतियों से पूछताछ कर रही है.

नई दिल्ली: गाजियाबाद स्थित एक मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार (Prostitution) का धंधा किया जा रहा था. कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली इलाके में महागुन माल के बेसमेंट में यह जिस्म फरोशी का काम हो रहा था. दरअसल, रुद्रा नामक स्पा सेंटर का एक अश्लील वीडियो पुलिस को मिला था, जिसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारा. पुलिस जब छापा मारने पहुंची तो स्पा सेंटर पर कमरों का नजारा शर्मसार करने वाला था. 

छापेमारी के दौरान स्पा के दो अलग अलग बंद कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले. पुलिस ने सेंटर से 9 लोगों को पकड़ा है, जिसमें 4 युवतियां और 5 युवक शामिल हैं. गिरफ्तार लोगों में सेंटर का संचालन करने वाली युवती भी शामिल है. हालांकि स्पा सेंटर का मालिक अभी फरार है.

इस मामले के संबंध में सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि माल के स्पा सेंटर की अश्लील वीडियो पुलिस को मिलने के बाद अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती और कौशांबी पुलिस टीम ने महागुन माल के बेसमेंट में रूद्रा स्पा सेंटर में छापेमारी की. पुलिस टीम को देखकर वहां हड़कंप मच गया  मौके से पकड़े गए युवकों-युवतियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है

News
More stories
गाजियाबाद: हाईवे-पर कार रोककर गाड़ी पर ही करने लगे डांस, कानून की धज्जियां उड़ाते युवकों का Video Viral