गाजियाबाद: हाईवे-पर कार रोककर गाड़ी पर ही करने लगे डांस, कानून की धज्जियां उड़ाते युवकों का Video Viral

02 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
up car dance video

गाजियाबाद में नेशनल हाईवे-9 के बीच कुछ लड़के कार पर चढ़कर डांस करते दिखे. रास्ते से गुजर रहे किसी शख्स ने उनका ये वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बता दें, नेशनल हाईवे-9 बहुत ही व्यस्त रहने वाला हाईवे है. और इन युवकों की इस लापरवाही से गंभीर हादसा हो सकता था.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से युवकों द्वारा बीच हाईवे में गाड़ी के ऊपर डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि मामला लाल कुआं इलाके के पास नेशनल हाईवे-9 का यह मामला है. यहां कुछ युवकों ने अपनी कार को हाईवे के बीचों बीच रोक रखा था. और खुद गाड़ी के ऊपर खड़े होकर डांस कर रहे थे.

Ghaziabaad highway – 9

वहीं से गुजर रहे किसी शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. पहले तो युवक अपनी ही मस्ती में डांस करते रहते हैं. लेकिन जब उन्हें लगता लगता है कि कोई उनका वीडियो बना रहा है तो वे गाड़ी से उतर कर वहां से जाने लगते हैं. कार में कुल 5 से 6 लोग सवार थे. बता दें, नेशनल हाईवे-9 बहुत ही व्यस्त रहने वाला हाईवे है. और इन युवकों की इस लापरवाही से गंभीर हादसा हो सकता था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गाड़ियां वहां से तेजी से गुजर रही हैं. लेकिन इन युवकों को इससे कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई दिया. वे अपनी ही मस्ती में नाचते रहे. जानकारी के अनुसार, कार की छत पर नाचते युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने कार का 20 हजार रुपये का चालान किया

पुलिस चौकी के सामने युवकों ने किया डांस

नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली

इससे पहले नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र स्थित सोरखा पुलिस चौकी के सामने नशे में धुत कार सवारों का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. कुछ लोगों ने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में अजीत, अमृत, मयंक, सुनील और गौरव को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया. ये सभी युवक कार में बज रहे ‘हट जा ताऊ’ हरियाणवी गाने पर नाचते-गाते हुए दिखे. मिली जानकारी के मुताबिक सभी युवक नशे की हालत में थे.

News
More stories
Srilanka Emergency: खाद्य पदार्थ को लेकर मारामारी के बीच श्रीलंका में लगा आपातकाल, हिंसा से हालत बेकाबू
%d bloggers like this: