Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

29 Aug, 2022
Employee
Share on :
Goldy Brar Sidhumoosewala

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के जेल मंत्री और डीजीपी को धमकी दी है. गोल्डी ने भठिंडा जेल के डिप्टी जेलर पर अपने लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है. गोल्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि अगर मेरे बंदों को कुछ नुकसान पहुंचता है तो उसकी जिम्मेदारी जेल पुलिस की होगी, उसने अपने आदमियों को जेल से शिफ्ट करने की मांग भी की है.

नई दिल्ली: हाल ही में हुए सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गोल्डी बराड़ ने एक बार अपनी बदमाशी का गुरुर दिखाना कर दिया है , गोली ने अब पंजाब के जेल मंत्री और डीजीपी को धमकी दी है. गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट लिखकर जेल मंत्री हरजोत बैंस और डीजीपी गौरव यादव को धमकी दी है. क्या है वो धमकी जानिये इस खबर में …..

Goldy Brar

FB पोस्ट में लिख कर बताया

मैं सबको यह बताना चाहता हूं कि भठिंडा जेल में हमारे लड़के बॉबी मल्होत्रा, सरज संधू, जगरोशन हुंडल को डिप्टी जेलर इंद्रजीत परेशान कर रहा है. उनसे पैसे मांगता है. बिना किसी बात के उनके साथ मारपीट करता है. मैं पंजाब सरकार और जेल मेंत्री हरजोत बैंस से विनती कर रहा हूं कि मेरे बंदों को इस जेल से शिफ्ट कर दिया जाए या डिप्टी जेलर इंद्रजीत का तबादला कर दिया जाए. इस बात की जांच की जाए कि वह क्यों पैसा मांगता है. अगर मेरे बंदों को कुछ नुकसान पहुंचता है तो उसकी जिम्मेदारी जेल पुलिस की होगी.

मुझे वारदात के लिए मजबूर मत करो: goldy brar

पुलिस वालों, मुझे फिर से एक वारदात करने के लिए मजबूर मत करो. इसलिए मैं डीजीपी गौरव यादव और हरजोत बैंस से विनती कर रहा हूं कि अपना फर्ज पूरा करो. अगर मेरे साथी विक्की और संदीप नंगल अंबिया को इंसाफ मिल जाता तो हमें सिद्धू को नहीं मारना पड़ता. जो भी हमारे खिलाफ पोस्ट कर रहा है, उसे आखिरी बार समझा रहे है कि हमसे बदला लेने की चाहत रखने वाले पहले अपनी जान बचा लें. बाकी बाद में देखेंगे.

जेल मंत्री का बयान भी आया सामने

जेल मेंत्री हरजोत बैंस

इस मसले पर जेल मंत्री का बयान भी आ गया है. हरजोत बैंस ने कहा है कि पहले गैंगस्टर्स को जेलों में वीआईपी सुविधाएं और पिज्जा मिलते थे, लेकिन अब नहीं. जिस दिन से मेरे सीएम ने मुझे यह जेल पोर्टफोलियो दिया है; मेरे सभी अधिकारी जेलों को वास्तविक सुधार घरों में बदलने की कोशिश कर रहे हैं. हम अपराध/मोबाइल/नशीली दवाओं से मुक्त जेलों के लिए प्रतिबद्ध हैं. और इसे कोई नहीं रोक सकता.

29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या

सिद्धू मूसेवाला

सिद्धू मूसेवाला की बात करें तो इसी साल 29 मई को उनकी हत्या की गई थी. उन पर 28 राउंड फायरिंग की गई थी और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. उनकी हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार का नाम सामने आया था. इस समय लॉरेंस बिश्नोई की गिरफ्तारी हो चुकी है और उसी के जरिए दूसरे आरोपियों तक पहुंचा जा रहा है. वैसे मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार भी सवालों के घेरे में आ गई थी.

दीपक मुंडी ने भी दी थी धमकी

दीपक मुंडी

बीच में एक दीपक मुंडी नाम के गैंगस्टर का ऑडियो भी वायरल हुआ था. उसने कहा था, ‘राम राम भाई सबने… जय बलकारी (ये बिश्नोई गैंग का साइन है) दीपक मुंडी बोल रहा हूं ठीक है. ये जो मंदीप को मारा है फिलिपिंस में, वो अपने भाई गोल्डी बराड़ ने मरवाया है. ये जो मन्नू और रूपा भाई का फेक एनकाउंटर करा है न, इसका बहुत जल्द बदला लिया जाएगा. इसका बदला ऐसा लिया जाएगा कि वो इतिहास के पन्ने में दर्ज हो जाएगा. जो हाल मूसावाला का हुआ, वही हाल इन सबका होगा.’ .

Edited by – Deshhit News

News
More stories
Madhya Pradesh: पिकनिक मनाने वाटरफॉल पर गया परिवार, एक सेल्फी के चक्कर में 6 लोगों की गयी जान