Ganesh Chaturthi 2022: हिन्दू न होने के बावजूद ये सितारे रखते है गणपति बप्पा में गहरी आस्था, शिद्दत से मनाते हैं गणेश उत्सव

30 Aug, 2022
Deepa Rawat
Share on :
happy ganesh chaturthi 2022

देशभर में 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा। आम से लेकर खास तक हर कोई बप्पा का स्वागत बहुत जोश में करता है। वहीं बॉलीवुड के सितारे भी भगवान गणेश के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वो सेलेब्स भी गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाते हैं, जो हिंदू नहीं हैं।

नई दिल्ली: सलमान खान, शाहरुख खान जैसे तमाम अन्य सितारे भी बप्पा का स्वागत पूरी शिद्दत के साथ करते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इनके साथ-साथ और कौन से मुस्लिम सितारे बप्पा में गहरी आस्था रखते हैं।

सलमान खान 

Salman Khan With Family At ganesh utsav

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हर साल अपने घर में गणपति बप्पा का धूमधाम से स्वागत करते हैं। अकेले सलमान ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार बप्पा में गहरी आस्था रखता है और उनकी पूजा करते हैं। हर साल उनके घर में बप्पा की मूर्ति स्थापित की जाती है।

शाहरुख खान

ShahRukh Khan At ganesh utsav

बॉलीवुड के किंग खान भी हर हिंदू त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं। वह गणपति बप्पा में बहुत विश्वास रखते हैं और साल अपने घर पर उनकी मूर्ति स्थापित करते हैं। अभिनेता अपने परिवार को और बच्चों समेत ये उत्सव मनाते हैं.

सैफ अली खान

Saif Ali Khan At ganesh utsav

सैफ अली खान भले ही मुस्लिम हैं, लेकिन उन्होंने करीना कपूर से शादी की है। इसीलिए हर साल वह अपनी पत्नी और दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना करते हैं। पिछले साल परिवार समेत पूजा करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं।

सोहा अली खान

Soha Ali Khan At ganesh utsav

सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी अपने पति कुणाल खेमू के साथ बप्पा का उत्सव मनाती हैं। वह परिवार समेत इस त्योहार के लिए तैयारी करती हैं और बेटी व पति समेत इस उत्सव को मनाती हैं।

रेमो डिसूजा

remo dsuza ganesh utsav

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भले ही हिंदू नहीं हैं, लेकिन हिंदू धर्म में और भगवान गणेश के प्रति उनकी गहरी आस्था है। वह हर साल गणपति बप्पा को बड़े ही धूमधाम से अपने घर में लाते हैं और उनकी पूजा करते हैं।

Edited by – Deshhit News

News
More stories
दिल्ली: विधानसभा में रातभर धरने पर बैठेंगे AAP विधायक, LG वीके सक्सेना के इस्तीफे की करी मांग