बिहार के सीवान में भी जहरीली शराब का कोहराम!

16 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बिहार में पिछले तीन दिनों से जहरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 65 के पार हो गया है। पहले ही दिन मात्र 24 घंटे में यह आंकड़ा 12 था। इसके बाद अगले दिन यह आंकड़ा बढ़कर 39 हो गया और आज यानि तीसरे दिन यह आंकड़ा बढ़कर 65 के पार हो गया।

ये भी पढ़े: दिल्ली में 5वीं की छात्रा पर अध्यापिका का अत्याचार, छात्रों पर अत्याचार का यह पहला नहीं है इससे पहले भी…

सीवान में शराब पीने से पांच लोगों की मौत

File Photo

बिहार में जहरीली शराब पीकर मरने वालों का संख्या तो लगातार बढ़ ही रही है लेकिन बिहार के पश्चिमोत्तरी छोर पर उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिले सीवान में भी शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से तीन लोगों की मौत इलाज के दौरान जब गोरखपुर ले जा रहे थे। तभी हो गई थी। जानकारी के मुताबिक, बिहार के सारण और सीवान के बाद अब बेगूसराय से भी जहीरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है। यहां पर एक शख्स की मौत हो गई है। जिसने जहरीली शराब पी थी। वहीं एक की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

जहरीली शराब का कारोबार करने वाले 126 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही 1007 कार्टन शराब बरामद, ट्रक ड्राइवर  गिरफ्तार - Dainik Bhaskar | Uttar Pradesh News, UP Dainikbhaskar
File Photo

आकड़ों के मुताबिक, अभी तक जहरीली शराब पीने से कुल 65 लोग अपनी जान गवां चुके है। जिसमें सबसे अधिक मरने वालो की संख्या छपरा से 60 है। बता दें, अब तक जहरीली शराब के कारोबार से जुड़े कुल 126 लोगों को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। इसके अलावा चार लीटर से भी अधिक अवैध शराब जब्त की जा चुकी है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
दिल्ली में 5वीं की छात्रा पर अध्यापिका का अत्याचार, छात्रों पर अत्याचार का यह पहला नहीं है इससे पहले भी...
%d bloggers like this: