Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

हरियाणा: घर के सामने ही दोस्तों ने शख्स को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

05 Nov, 2022
देशहित
Share on :

मृतक राहुल के पिता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम जुट गई है

नई दिल्ली: हरियाणा में शुक्रवार को हुए एक मर्डर का मामला सामने आया है। जानकारी को मुताबिक एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया है। हत्या की वजह अभी सामने नहीं आयी है। मृतक के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

ये भी पढ़े: ईडी ने आबाकारी घोटाला मामले में सिसोदिया के बाद उनके पीए के घर मारा छापा, सिसोदिया बोले- भाजपा वालों ! चुनाव में हार का इतना डर..

क्या है पूरा मामला?

Tweets with replies by Sansani (@sansaniABP) / Twitter
File photo

मामला हरियाणा के भिवानी के हनुमान ढाणी क्षेत्र का बताया जा रहा है। मृतक का नाम राहुल है। मृतक की उम्र 26 वर्ष है। मृतक राहुल सोनी का अपने 4-5 दोस्तों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। शुक्रवार रात को ये सभी दोस्त मृतक राहुल के घर पहुंचे। उसे फोन कर बाहर घर से बाहर आने को कहा। दोस्तों के बुलाने पर राहुल बिना कुछ समझे बाहर निकल आया। यहां पर इन सभी के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। इसी बीच सभी दोस्तों ने मिलकर चाकुओं से राहुल पर हमला कर दिया। एक के बाद एक कई बार राहुल पर किए गए।

परिजन को देख शख्स को मौत के घाट उतार भाग गए हत्यारे

बेटे की चीख सुनकर घरवाले उसे बचाने आए। इस बीच सभी आरोपी वहां से भाग निकले। खून में लथपथ पड़ा राहुल दर्द से कराह रहा था। उसके पड़ोसी और घरवाले एंबुलेस के जरिए उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही राहुल की मौत हो गई। आपको बता दें, मृतक राहुल अपने परिजनों का इकलौते बेटा था। परिजनों का कहना है कि हम सब साथ ही बैठे थे। तभी उसके दोस्त आए। हमने पूछा तो कहने लगा कि आधे घंटे में वापस आता हूं। बेटा राहुल हमारी आंखों से सामने ही तड़प-तड़प कर मर गया लेकिन हम लोग कुछ नहीं कर पाए।

हत्या का कारण नहीं आया सामने

मृतक राहुल के पिता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम जुट गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल हत्या किस कारण से की गई। इसका खुलासा नहीं हो पाया है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा।

Edit by Dshhit News

News
More stories
क्या सच में Elon Musk ने किया हिंदी में ट्वीट, लिखा- “ट्विटर तेरे टुकड़े होंगे” गैंग को भी देने पड़ेंगे $8