क्या सच में Elon Musk ने किया हिंदी में ट्वीट, लिखा- “ट्विटर तेरे टुकड़े होंगे” गैंग को भी देने पड़ेंगे $8

05 Nov, 2022
Deepa Rawat
Share on :
elon musk

एलन मस्क के नाम से हिंदी में कई सारे ट्वीट वायरल हो रहे हैं। एलन मस्क के नाम से एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी गाना ‘कमरिया करे लपालप, लॉलीपॉप लागेलू’ लिखा है। आइए जानते हैं इस वायरल ट्वीट की सच्चाई…

नई दिल्ली: विश्व के सबसे अमीर आदमी और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने आज फिर एक बार अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके हंगामा मचा दिया है. मालिक बनने के बाद एलन मस्क ने कहा था कि उन्होंने चिड़िया को आजाद कर दिया है। एलन मस्क के मालिक बनने के बाद काफी उथल-पुथल मचा हुआ है। एलन मस्क ने कंपनी में बड़े स्तर पर छंटनी भी शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक भारत में ट्विटर के सभी कर्मचारियों को निकाल दिया गया है।

Elon Musk Tweet

इसी बीच एलन मस्क के नाम से हिंदी में कई सारे ट्वीट वायरल हो रहे हैं। एलन मस्क के नाम से एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी गाना ‘कमरिया करे लपालप, लॉलीपॉप लागेलू’ लिखा है। आइए जानते हैं इस वायरल ट्वीट की सच्चाई…

Elon Musk Hindi tweet

इस ट्वीट की सच्चाई यह है कि भले ही प्रोफाइल फोटो से लेकर कवर फोटो, बायो और नाम तक एलन मस्क का है लेकिन यह अकाउंट एलन मस्क का नहीं है। इस अकाउंट का हैंडल देखिए। इस अकाउंट का हैंडल @iawoolford है।

Elon Musk Hindi tweet

यह अकाउंट इयान वूलफोर्ड का है जो कि ऑस्ट्रेलिया में हिंदी के सहायक प्रोफेसर हैं। आज इन्होंने एलन मस्क की प्रोफाइल का क्लोन बनाया है जिसकी वजह से लोगों में भ्रम पैदा हो रहा है। कई लोग जानकारी के अभाव में इयान वूलफोर्ड के ट्वीट को एलन मस्क का ट्वीट समझ रहे हैं और शेयर क रहे हैं।

Edited By DeshhitNews

News
More stories
ईडी ने आबाकारी घोटाला मामले में सिसोदिया के बाद उनके पीए के घर मारा छापा, सिसोदिया बोले- भाजपा वालों ! चुनाव में हार का इतना डर..
%d bloggers like this: