सोनू निगम की चार बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी, जिसने उन्हें डाल दिया था मुश्किलों में।

21 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बीते दिनों एक लाइव शो के दौरान सोनू निगम के साथ एक शख्स ने लाइव कॉन्सर्ट में हाथापाई की। MLA प्रकाश  फटेरपेकर द्वारा आयोजित चेंबूर फेस्टिवल में फिनाले के दौरान सोनू निगम वहां परफॉर्म कर रहे थे। इसी दौरान विधायक के बेटे ने पहले तो सोनू के मैनेजर सायरा संग बदतमीजी की और फिर बाद में जब सोनू निगम स्टेज से नीचे आ रहे थे तो उन्होंने पहले सिंगर के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर सोनू को भी धक्का मारा। हालांकि, इस धक्का-मुक्की में सोनू को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन उनके उस्ताद के बेटे रब्बानी खान स्टेज से नीचे गिर गए। जिससे उन्हें कई चोटें आई हैं। इस मामले में सोनू निगम ने विधायक प्रकाश फटेरपेकर के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

ये भी पढ़े: इस दिन अपना आखिरी मैच खेलकर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ले लेंगे सन्यास?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोलकर विवादों में फंस गए थे सोनू निगम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनू निगम ने दी चेतावनी, कहा- आज एक एक्टर  मरा है कल किसी सिंगर के बारे में भी सुन सकते हैं | 🎥 LatestLY हिन्दी

बता दें, सोनू निगम का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले भी सोनू कई कॉन्ट्रोवर्सी में घिर चुके हैं। सुशांत सिंह की मौत के बाद नेपोटिज्म के मुद्दे पर आवाज उठाकर वह विवादों में घिर गए थे। सोनू ने कहा था कि आज सुशांत सिंह राजपूत- एक एक्टर मरा है और कल आप किसी सिंगर, लिरिक्स राइटर के बारे में भी यह सुन सकते हैं। सोनू ने बताया था कि यहां चंद म्यूजिक कंपनीयों ने अपना दबदबा कायम कर रहा है। कौन सा गाना कब और कहां बजना चाहिए और किस कलाकार को गाने का मौका दिया जाना चाहिए, ये सब वही कंपनीयां तय करती हैं। सोनू अपने इस बयान के विवादों में घिर गए थे।

आजान की आवाज पर आपत्ति जताने पर विवादों में घिरे सिंगर

Azan की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee  News Hindi

लाउडस्पीकर बैन करने के मामले में सोनू ने अजान पर आपत्ति जताई थी। सोनू ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि अजान की आवाज से उनके सिर में दर्द होता है। रोज सुबह घर के पास स्थित मस्जिद से जब अजान की आवाज आती है तो उनकी नींद भी खराब होती है। विवाद इतना बढ़ गया था कि सिंगर को माफी मांगनी पड़ी थी।

राधे की मां की तुलना काली मां से करने पर झेलनी पड़ी थी आलोचना

राधे मां की तुलना काली मां से करने पर सोनू निगम पर केस - हिन्दू जनजागृति  समिति

साल 2015 में राधे मां का समर्थन करना सोनू निगम को भारी पड़ गया था। उस समय राधे मां के पहनावे और उनकी लाइफस्टाइल पर सवाल उठे थे। इस पर सोनू ने राधे मां की तुलना मां काली से करते हुए कहा था कि मां काली भी छोटे कपड़े पहनती थीं, लेकिन कभी किसी ने उन पर सवाल खड़ा नहीं किया। इस बयान के बाद सोनू को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

कुमार विश्‍वास का समर्थक करने पर मुश्किलों में पड़ गए थे सोनू

Kumar Vishwas supports Sonu Nigam on Azan tweet controversy | सोनू निगम को  मिला कुमार विश्वास का साथ, बोले- कोई 'बाल' भी बांका नहीं कर सकता | Hindi  News, देश

2015 में किसान के आत्‍महत्‍या के मामले में सोनू निगम ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास का समर्थक किया था, जिसके बाद वह विवादों में घिर गए। हालांकि, इस विवाद के बाद सोनू के फैंस ने उनका जमकर सपोर्ट किया था।

Bollywoodbollywood newscontroversiesControversies of sonu nigamdeshhit newsEntertainment latest newsEntertainment newsSonu Nigam

Edit By Deshhit News

News
More stories
इस दिन अपना आखिरी मैच खेलकर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ले लेंगे सन्यास?
%d bloggers like this: