दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री को नहीं मिल रही है राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज !

31 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किले खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली आबकारी घोटाला नीति मामले में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया है। बता दें, निचली अदालत के फैसले के खिलाफ मनीष सिसोदिया दिल्ली हाईकोर्ट में अपील करेंगे।

ये भी पढ़े: पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने वाले 8 लोग गिरफ्तार, मोदी हटाओ-देश बचाओ’ के पोस्टर विवाद पर पुलिस का एक्शन जारी!

राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री को 4 मार्च तक CBI रिमांड में  भेजा - MH One News

बता दें कि 26 फरवरी को मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने आठ घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी के बाद अपने पद से इस्तीफादे दिया था। बता दें कि सिसोदिया शिक्षा और वित्त मंत्रालय का प्रभार संभाल रहे थे। उनके इस्तीफे के बाद यह जिम्मेदारी सौरभ भारद्वाज और आतिशि को सौंप दिया गया।

मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर ED को नोटिस

उधर, आप ने सिसोदिया की गिरफ्तारी को बीजेपी की साजिश बताया है।आप का कहना है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों के दबाव में सिसोदिया के खिलाफ उक्त कार्रवाई की गई है। आप ने इसे प्रतिशोध की राजनीति बताया है, जिसके जवाब में बीजेपी ने कहा कि सरकार का इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं है। जांच एजेंसियां अपना कम करने के लिए स्वतंत्र हैं। ध्यान रहे कि बीते दिनों बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करने के दौरान भी पीएम मोदी ने जांच एजेंसियों को स्वतंत्र करार दिया था। कहा कि जांच एजेंसियां अपने विवेक के आधार पर काम करती है। इसमें सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं होता है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
कांग्रेस की मुश्किले खत्म होने का नहीं ले रही है नाम, पटना कोर्ट ने राहुल गांधी को भेजा समन !
%d bloggers like this: