कनाडा के टोरेन्टो शहर में सड़क दुर्घटना में पांच भारतीयों की मौके पर मौत, दो गंभीर रूप से घायल, भारतीय दूतावास ने दी जानकारी

14 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

कनाडा हादसा वैन और ट्रेलर के टकराने से हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार की मौत हो गई. इनकी उम्र लगभग 21 से 24 साल के बीच में है

नई दिल्ली: कनाडा के टोरेन्टो हाईवे पर सड़क हादसे में पांच भारतीय छात्रों की मृत्यु हो गई और दो अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं जिनको अभी अस्पताल में भरती कराया गया है यह हादसा शनिवार को ओंटारियो हाईवे पर हुआ है बताया जा रहा है कि ये हादसा वैन और ट्रेलर के टकराने से हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार की मौत हो गई। इनकी उम्र 21 से 24 साल के बीच बताई गई है. ये सभी ग्रेटर टोरंटो और मोंट्रेयल में रहते थे ये देर रात कहीं घुमने जा रहे थे जहाँ इनका सुबह भारतीय समय के अनुसार करीब सुबह 3:45 पर एक्सीडेंट हुआ. सड़क हादसे की जानकारी भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने दी.

टोरेन्टो हाईवे पर शनिवार को हुई पांच भारतीय छात्रों की मौत और दो घायल

और यह भी पढ़ें- कश्मीर फाइल टीम मिली PM मोदी से, ‘बॉयकॉट कपिल शर्मा शो’ हुआ फिर ट्रेंड

आगे भारतीय उच्चायुक्त ने कहा कि सड़क हादसे में हुई सभी विद्यार्थियों की हुई मौत के बाद उनके परिवारों वालो से लगातार संपर्क साधा जा रहा है और भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर भारतीय छात्रों के निधन पर दुख जताया.

कनाडा के भारतीय उच्चायुक का ट्विट

इस घटना के बाद भारत के विदेश मंत्री ने भी दुःख जताया है और उन्होंने ट्विट करके लिखा कि मेरी संवेदना एक्सीडेंट में मारे गये विद्यार्थियों के परिवारों वालों के साथ है आज विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कनाडा के उच्चायुक्त अजय बिसारिया का ट्विट, रिट्विट करते हुए कहा कि हम हर संभव उन भारतीय छात्रों की मदद कर रहे हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है जो अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं और साथ ही जिनकी एक्सीडेंट में मौत हुई हैं उनको भारत में लाने का आपातकाल प्रयास करेंगे.

भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर का ट्विट

ये घटना शनिवार को भारतीय समय के अनुसार सुबह 3:45 पर हुई है. अभी इस एक्सीडेंट की जांच चल रही है जिसकी वजह से किसी पर केस दर्ज नहीं हुआ है. जांच के दौरान हाईवे को कई घंटों तक बंद भी रखा गया.

News
More stories
Aamir Khan Birthday - एक्स वाइफ किरण राव ने दिया बेस्ट गिफ्ट, फातिमा सना संग अफेयर पर भी बोले मिस्टर परफेक्शनिस्ट