सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में पहुंचे कारगिल वॉर के योद्धा विक्रम बत्रा के फैमिली मेंबर्स।

14 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नए- नवेले कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के मुंबई स्थित रिसेप्शन में कई सारे स्टार्स शामिल हुए लेकिन इस पार्टी में एक बहुत स्पेशल मेहमान भी शामिल हुए। ये थे विक्रम बत्रा के फैमिली मेंबर्स। इस खास मौके पर विक्रम बत्रा के घर से पूरे परिवार को बुलाया गया था। विक्रम की फैमिली से उनके जुड़वा भाई विशाल बत्रा पहुंचे। उनकी वाइफ और बच्चे भी इस दौरान नजर आए।

ये भी पढ़े: समाजवादी पार्टी नेता आजम खान और बेटे अब्दुल्ला खान को 2-2 साल की हुई सजा।

Sid-Kiara Reception: सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में आए ये खास मेहमान,  कैप्टन विक्रम बत्रा से है खास कनेक्शन | sidharth malhotra kiara advani  wedding reception captain vikram ...

बता दें, शेरशाह की कहानी देश के परमवीर चक्र से सम्मानित कारगिल वॉर के योद्धा विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी। शेरशाह मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया था। वहीं, दूसरी तरफ कियारा आडवाणी ने उनकी लेडी लव डिंपल चीमा का रोल प्ले किया था।

Sidharth Malhotra to start Captain Vikram Batra biopic shooting in April -  India TV Hindi

फिल्म को काफी पसंद किया गया और मुवी ने काफी अच्छी कमाई भी की थी। शेरशाह मुवी की शुटिंग के दौरान ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की प्यार की कहानी शुरु हुई थी।

Bollywoodbollywood newsEntertainmentEntertainment newsreceptionshershahSiddharth Malhotra and Kiara AdvaniSiddharth Malhotra and Kiara Advani ke Reception mai pahuche Vikram Batra ke Family Members

Edit By DeshhitNews

News
More stories
समाजवादी पार्टी नेता आजम खान और बेटे अब्दुल्ला खान को 2-2 साल की हुई सजा।
%d bloggers like this: