Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

नकली अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ को बीच सड़क पर फना-फना गाने का स्टंट करना पड़ा भारी, लखनऊ पुलिस ने चालक के खिलाफ कर दिया चालन।

18 Jan, 2023
komal verma
Share on :

नई दिल्ली: उत्तर-प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में काली रंग की शर्ट पहना एक शख्स गाड़ियों के बीच बाइक चलाता नजर आ रहा है और शख्स के आगे एक लड़की बैठी है। जो लड़के को किस कर रही है। वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि, यह दोनों हमको दीवाना कर गए मुवी के गाने फना फना को कॉपी कर रहे हैं और लड़का खुद को अक्षय कुमार तो लड़की अपने आप को कैटरीना समझ रही है। दोनों का यह स्टंट आस पास के लोगों को दीवाना कर रहा था। इसलिए किसी ने दोनों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया और दोनों का वीडियो वायरल होते- होते लखनऊ के हजरतगंज पुलिस के पास जा पहुंचा और पुलिस ने स्‍कूटी चालक के खिलाफ चालान कर दिया। इसी के साथ लखनऊ पुल‍िस ने ट्वीट कर बताया क‍ि स्‍कूटी चला रहे विक्की के ख‍िलाफ वैधान‍िक कार्रवाई की जा रही है। बता दें, तहजीब के शहर में मंगलवार देर रात स्कूटी सवार युवक-युवती को हजरतगंज की गंजिंग में खूब बेशर्मी करना मंहगा पड़ रहा है।

ये भी पढ़े: कोरोना काल में लोगों को उनके वतन वापस करने में मदद करने वाले मसीहा सोनू सूद ने एक बार फिर सीपीआर देकर शख्स को निकाला मौत के मुंह से बाहर।

बीते 2 जनवरी को भी कुछ इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

GF-BF Pic, GF-BF on bike- India TV Hindi

बीते कुछ दिनों पहले ही कुछ इस तरह का वीडियो आंध्र प्रदेश से सामने आया था। वीडियो में देखा जा रहा था कि एक लड़का बाइक चला रहा है और उसकी गर्लफ्रेंड बाइक की पिछली सीट पर न बैठकर बाइक की टंकी पर बैठी हुई है और अपने प्रेमी को गले लगाए हुई है। वहीं लड़का उसे बाइक की टंकी पर बैठाकर सड़कों पर बिना हेलमेट के बाइक चला रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया। जानकारी के अनुसार, आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस वायरल वीडियो को देखते हुए युवक पर कार्रवाई की थी।


Bike pr Romantic video stunt karte hue couple ka video hua viral
deshhit newsLatest Viral VideoLuknow latest Viral VideoLuknow Updated Viral VideoVideo of couple doing romantic stunt on bike went viral

Edit By Deshhit News

News
More stories
कोरोना काल में लोगों को उनके वतन वापस करने में मदद करने वाले मसीहा सोनू सूद ने एक बार फिर सीपीआर देकर शख्स को निकाला मौत के मुंह से बाहर।