Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Dumka Girl Death: दुमका में एकतरफा प्यार में मुस्लिम युवक ने युवती को जलाया जिंदा, इलाके में तनाव

29 Aug, 2022
Employee
Share on :
झारखण्ड girl ankita death

Jharkhand News: दुमका की बेटी को इंसाफ कब मिलेगा… ये बड़ा सवाल है। इस पूरी घटना पर BJP MP Nishikant Dubey ने झारखंड सरकर पर हमला बोला है और कहा,’लड़की को सही इलाज नहीं मिला, इसलिए मौत हुई’

  • शाहरुख की बेरहमी पर जन-आक्रोश में फैली आग !
  • पिकनिक पर सोरेन ‘सरकार’, कौन सुने जनता की पुकार
  • दुमका में दिल दहला देने वाली वारदात, ‘शैतान’ शाहरुख को सजा कब ?

Dumka Girl Ankita Death Case: घटना मंगलवार की है। जब 19 साल की छात्रा अपने घर में सो रही थी। तभी आरोपी शाहरुख आया और पेट्रोल छिड़कर उस पर आग लगा दी। इस घटना में पीड़िता 90 प्रतिशत तक झुलस गई। घर वालों ने किसी तरह से आग बुझाकर उसे दुमका के हॉस्पिटल ले गए, जहां से उसे रिम्स के लिए रेफर दिया गया जहां बीते दिन 28 अगस्त को लड़की की मौत हो गयी .

Justice For Ankita (Jharkhand Dumka Girl)

इसी बीच Jharkhand में जारी राजनीतिक संकट के बीच दुमका की Ankita Kumari की निर्मम हत्या ने माहौल को गर्मा दिया है। एक तरफ Soren सरकार Picnic मनाते हुए नज़र आ रही है, तो वहीं राज्य की बेटी को ज़िंदा जला दिया गया। वहीं बीजेपी ने डीएसपी नूर मुस्तफा की भूमिका पर सवाल उठाए हैं और कार्रवाई करने की मांग की है। दुमका में कड़ी सुरक्षा के बीच अंकिता की अंतिम यात्रा निकाली गई। इस दौरान लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला। लोगों ने आरोपी शाहरुख को फांसी की सजा देने की मांग की है। बीजेपी का आरोप है कि डीएसपी नूर मुस्तफा के रहते हुए अंकिता को इंसाफ मिलने की उम्मीद नहीं है लिहाजा गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए।

बीजेपी ने सरकार पर लगाये आरोप

बीजेपी नेता बाबू लाल मरांडी

बीजेपी नेता बाबू लाल मरांडी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि डीएसपी नूर मुस्तफा आरोपी शाहरुख को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि FIR में अंकिता को बालिग लिखा है। उन्होंने DSP पर आरोपी से हमदर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके रहते हुए इंसाफ की उम्मीद नहीं है इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर नूर मुस्तफा को जेल भेजा जाए।

अंकिता का बयान

Justice For Ankita (Jharkhand Dumka Girl)

अब आपको अंतिका का मौत से पहले का बयान बताते हैं हैं जिसमें उसने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी है। अंकिता ने ये भी कहा कि जिस तरह उसे जलाया गया है वैसी ही सजा आरोपी शाहरुख को भी दी जाए। अंकिता ने कहा, ‘ हम घर में रात को 10 बजे आए पापा को बोले पापा ने कहा ठीक है सुबह होगा। तो देखते हैं। सुबह 4 बजे आके खिड़की से पेट्रोल फेंककर और आग जलाकर भाग गया। पेट्रोल एक डिब्बे में था वो और एक छोटा लड़का था।’ सवाल- नाम क्या है उसका? उत्तर- ‘शाहरुख। और उसके साथ एक लड़का जो है छोटू। जैसे उसके लिए अभी हम मर रहे हैं वैसे ही उसको भी सजा हो जाए।

दो आरोपी अरेस्ट

Justice For Ankita (Jharkhand Dumka Girl)

अंकिता की हत्या के आरोप में शाहरुख के बाद एक और आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। लोगों के गुस्से को देखते हुए भारी सुरक्षाबल तैनात है और अंकिता के घर जरुआडीह में पुलिसबल तैनात किया गया है।  आरोपी शाहरुख हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पुलिस कस्टडी में भी वो बेशर्मों की तरह हंस रहा है। ऐसा लग रहा है मानो एक लड़की की हत्या के बाद भी उसे कोई अफसोस नहीं है और ना ही उसे कानून का डर है।

Edited By – Deshhit News

News
More stories
राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर PM Modi ने ट्वीट कर दी मेजर ध्यानचंद को श्रद्धांजलि