Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

नकल साम्रगी के शक के चलते शिक्षक ने उतरवाए छात्रा के कपड़े, शर्मसार होकर छात्रा ने खुद को लगाई आग

15 Oct, 2022
देशहित
Share on :

जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुरी तरह झुलसी छात्रा ने अपने बयान में शिक्षिका पर आरोप लगाया है कि उसे सबके सामने अपमानित किया गया।

झारखंड: जमशेदपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां नौवीं कक्षा की एक छात्रा ने कथित तौर पर एक शिक्षक द्वारा “कपड़े उतारने के लिए मजबूर” किए जाने के बाद खुद को आग लगा ली। शिक्षिका को शक था कि छात्रा ने अपने कपड़े में नकल सामग्री छिपा रखी है। गंभीर रूप से झुलसने के बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़े: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सांतवी बार एशिया कप किया अपने नाम, 8 विकेट से श्रीलंका को हराया

नकल साम्रगी शक के चलते उतरवाए छात्रा के कपड़े

एग्जाम के दौरान टीचर ने स्टूडेंट को कपड़े उतारने के लिए किया मजबूर तो छात्रा  ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर
File Photo

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार की है, स्कूल में परीक्षा के दौरान महिला निरीक्षक को छात्रा पर शक हुआ कि उसने अपने कपड़ों में नकल सामग्री छिपा रखी है। पहले उसे कक्षा में ही चेक किया गया, जब छात्र के पास से कुछ नहीं मिला तो उसे बगल वाले कमरे में चलने के लिए कहा गया। यह सब एग्जाम हॉल में दूसरे स्टूडेंट देख रहे थे, जिसकी प्रतिक्रिया छात्रा को अंदर ही अंदर झकझोर रही थी।

शर्मसार होकर छात्रा ने खुद को लगाई आग

जमशेदपुर टीचर ने छात्रा को नकल के शक से कपड़े उतारने पर किया मजबूर, युवती  ने खुद को लगाई आग
File photo

इसके बाद छात्रा परीक्षा के बाद घर पहुंची और खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद आग से झुलसी छात्रा को उसके परिजन पास के अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सुचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

छात्रा का आरोप शिक्षक ने सबके सामने किया था अपमानित

जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुरी तरह झुलसी छात्रा ने अपने बयान में शिक्षिका पर आरोप लगाया है कि उसे सबके सामने अपमानित किया गया। उसने बताया कि ड्रेस में नकल सामग्री छुपाने के शक में उन्हें क्लास से सटे एक कमरे में जबरदस्ती कपड़े उतारने को मजबूर किया गया। अधिकारी ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ शिकायत दी गई है और मामले की जांच की जा रही है।

Edited by deshhit news

News
More stories
CM पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत के टनकपुर रोजगार मेले का उद्घाटन किया।