आबाकारी नीति में आज,’ये मुझे जेल में इसलिए डालेंगे, ताकि में गुजरात न जा सकूं’- सिसोदिया

17 Oct, 2022
देशहित
Share on :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर मनीष सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जेल की सलाखें और फांसी का फंदा भगत सिंह के बुलंद इरादों को डिगा नहीं पाए। ये आजादी की दूसरी लड़ाई है।

नई दिल्ली: दिल्ली में केजरीवाल सरकार की शराब नीति को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती हा जा रही है। जी हां,सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को समन जारी कर आज 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए बुलाया है। डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने कहा,”मेरे खिलाफ जो केस चलाया जा रहा वो फर्जी है इनका मकसद मुझे गिरफ्तार करके जेल में डालना है ताकि मैं गुजरात न जा सकूं। गुजरात में BJP बुरी तरह से हार रही है।

ये मुझे जेल में डाल रहे हैं जिससे गुजरात न जा सकूं- मनीष सिसोदिया

Delhi Liquor Policy Case Manish Sisodia Summoned By CBI, Reaction Of AAP,  BJP, Arvind Kejriwal, 10 Highlights | Dnp..Delhi Excise Policy Case: मनीष  सिसोदिया को CBI का समन, आप ने किया बड़ा

Manish Sisodia

सिसोदिया ने इस पर कहा है कि इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है। घर में रेड की, गांव में रेड की लेकिन कुछ नहीं मिला। उन्होंने पूरे मामले को फर्जी बताते हुए कहा कि ये मुझे जेल में डाल रहे हैं। जिससे गुजरात न जा सकूं। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि गुजरात में स्कूल का हाल बेहाल है। युवा बेरोजगार है। आपको बता दें, मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय रवाना होने से पहले आम आदमी पार्टी के दफ्तर पहुंचे। यहां से वे आप नेताओं के साथ राजघाट पहुंचे। यहां उन्होंने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़े: नकल साम्रगी के शक के चलते शिक्षक ने उतरवाए छात्रा के कपड़े, शर्मसार होकर छात्रा ने खुद को लगाई आग

समन के बाद सिसोदिया का तंज

समन के बाद मनीष सिसोदिया ने सीबीआई पर तंज किया। साथ ही कहा कि 17 अक्टूबर को 11 बजे सीबीआई मुख्यालय बुलाया गया है। मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा। सत्यमेव जयते। मनीष सिसोदिया को सीबीआई का समन मिलने के बाद इसे लेकर सियासत भी तेज हो गई है।

केजरीवाल ने सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से की

130 करोड़ भारतीयों का बनाएंगे गठबंधन; अरविंद केजरीवाल ने बताया AAP का नेशनल  'फ्यूचर प्लान' - arvind kejriwal says we will form coalition of 130 crore  indians the kashmir files bjp ...
Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर मनीष सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जेल की सलाखें और फांसी का फंदा भगत सिंह के बुलंद इरादों को डिगा नहीं पाए। ये आजादी की दूसरी लड़ाई है। केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन आज के भगत सिंह हैं। 75 साल बाद देश को एक शिक्षा मंत्री मिला जिसने गरीबों को अच्छी शिक्षा देकर सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी। करोड़ों गरीबों की दुआएं।

सीबीआई जांच का सीधा कनेक्शन गुजरात से है – सौरभ भरद्वाज

Saurabh Bhardwaj takes charge as Vice Chairman of Delhi Jal Board - सौरभ  भारद्वाज ने दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष का कार्यभार संभाला
Saurabh Bhardwaj

मनीष सिसोदिया को मिले सीबीआई के समन पर आम आदमी पार्टी मुखर है। ‘आप’ नेता सौरभ भरद्वाज भी कह चुके हैं कि ‘सीबीआई ने पूछताछ के लिए मनीष सिसोदिया को बुलाया है इसकी सीधा कनेक्शन गुजरात चुनाव से है। आने वाले दिनों में मनीष जी के कार्यक्रम को रोकने के लिए ये सब हो रहा है। मनीष सिसोदिया जी को गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आप जितने नेताओं को गिरफ्तार करेंगे पार्टी और मजबूत होकर निकलेगी। वहीं, आम आदमी पार्टी ने भी यह दावा किया है कि सीबीआई ने सिसोदियो को गिरफ्तार करने के लिए बुलाया है।

आबाकारी नीति में उपराज्यपाल ने की थी सीबीआई जांच की सिफारिश

Vinai Kumar Saxena Appointed As The New Lieutenant Governor Of Delhi Who Is  Vinai Kumar | Delhi Lieutenant Governor: जानें- कौन है विनय कुमार सक्सेना  जिन्हें बनाया गया है दिल्ली का नया
Vinay Kumar Saxena

आपको बता दें, सीबीआई ने इस साल अगस्त में मनीष सिसोदिया और 14 अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की थी। इन सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ सर्कुलर भी जारी है, यानी वे देश छोड़कर नहीं जा सकते। गौरतलब है कि इस साल जून में दिल्ली के मुख्यसचिव ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं की शिकायत की थी। उपराज्यपाल ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की। केंद्रीय जांच एजेंसी ने इस केस में एफआईआर दर्ज करने के बाद मनीष सिसोदिया के परिसरों पर छापेमारी की थी और गाजियाबाद के एक बैंक में उनके लॉकर की तलाशी भी ली थी।

Edited by deshhit news

News
More stories
नकल साम्रगी के शक के चलते शिक्षक ने उतरवाए छात्रा के कपड़े, शर्मसार होकर छात्रा ने खुद को लगाई आग
%d bloggers like this: