दिल्ली: ‘रेस्तरां के वॉशरूम में इंचार्ज ने किया रेप’, सफदरजंग में रहने वाली नॉर्थ ईस्ट की लड़की का आरोप

20 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
safdarjung Restro Rape

सफदरजंग इलाके में मणिपुर की रहने वाली लड़की का आरोप है कि एक रेस्टोरेंट के वाशरूम में रेस्टोरेंट इंचार्ज ने उसके साथ रेप के वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के पॉश इलाके सफदरजंग एन्क्लेव में एक रेस्तरां में रेप की वारदात की खबर सामने आई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मणिपुर की रहने वाली एक लड़की रेस्तरां में बौतर सर्विस स्टाफ काम करती है. लड़की ने आरोप लगाया है कि जब वो वाशरूम गई थी, उसी दौरान इंचार्ज संजय ने वाशरूम में उसे जबरन पकड़ लिया और रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

सफदरजंग में रहने वाली नॉर्थ ईस्ट की लड़की का आरोप

लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी की पहले से जान पहचान है. 

पुलिस के मुताबिक, सफदरजंग एन्क्लेव निवासी 21 साल की लड़की ने आरोप लगाया कि वह हुमायूंपुर में लामा रसोई में एक सर्विस स्टाफ के रूप में काम करती है. शुक्रवार दोपहर करीब 1:30 बजे जब वह रेस्तरां के वॉशरूम में पहुंची जिसके बाद रेस्तरां का इंचार्ज संजय भी वहां पहुंच गया और उसने मेरे साथ गलत काम किया. पीड़िता ने बताया कि घटना वाले दिन मैंने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी. बाद में पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. 

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने हुमांयूपुर निवासी आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, यह भी पता चला है कि शिकायतकर्ता और आरोपी एक-दूसरे को पिछले एक साल से जानते हैं. आगे भी जांच की जा रही है.

News
More stories
शर्मा जी नमकीन’ का ट्रेलर हुआ आउट, मजेदार है ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म