शर्मा जी नमकीन’ का ट्रेलर हुआ आउट, मजेदार है ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म

20 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :


आखिरकार, निर्माताओं ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन का ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल दोनों शर्माजी के रूप में हैं, जो अपने खाना पकाने के जुनून का पता लगाते है। यह बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जहां दो दिग्गज अभिनेता एक ही किरदार निभाएंगे, क्योंकि फिल्म पूरी होने से पहले 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया था।

नई दिल्ली जैसा कि इस सप्ताह ऋषि कपूर के बेटे रणबीर ने खुलासा किया, परेश रावल ने, ऋषि कपूर के कैंसर से अपनी लड़ाई हारने के बाद, शेष दृश्यों को फिल्माने के लिए अपनी भूमिका फिल्म में दर्ज कराई. फिल्म 31 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

ट्रेलर की शुरुआत ऋषि कपूर (शर्माजी) द्वारा अपने जीवन के बारे में शिकायत करने के साथ होती है। शर्मा जी एक रिटायर्ड शख्स हैं जिन्हे नौकरी से निकाल दिया गया है और उनकी पत्नी भी इस दुनिया में नहीं है. ऐसे में नौकरी खत्म होने के बाद शर्मा जी अलग-अलग काम करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, उनके बेटे उन्हें समझाते हैं कि सेवानिवृत्ति के बाद का जीवन “उबाऊ” और “धिमि” हो जाती है। अपने बेटों की बात न सुनकर, शर्माजी बाहर जाते हैं और अकेलेपन को दूर करने के उपाय खोजते हैं।

इसे भी पढ़ें Asaduddin Owaisi Karnataka Hijab: HC के हिजाब फैसले पर क्या कह दिया असदुद्दीन ओवैसी ने ?

कई कारनामों के बाद, वह अंततः महिलाओं के किटी समूह में शामिल होने के बाद खाना पकाने के अपने जुनून का पता लगाने मे सफल हो जा जाते है। लेकिन जैसा कि कहा जाता है, कुछ बाधाओं के बिना जीवन क्या है, इसी तरह शर्मजी को अपने बेटों द्वारा रखी गई कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। आगे क्या होता है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल के अलावा जूही चावला भी हैं, जिन्होंने बोल राधा बोल जैसी फिल्मों में मिस्टर कपूर के साथ सह-अभिनय किया था।

News
More stories
भारत-जापान 14 वां शिखर सम्मलेन: जापान के प्रधानमंत्री किशिदा ने यूक्रेन हमले पर क्या कहा ?
%d bloggers like this: