Delhi Loot: रोहिणी में हुई करीब दो करोड़ रुपये की लूट

04 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

पुलिस ने बताया कि बुद्ध विहार पुलिस स्टेशन में धारा 392 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक लूट की बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 में कुछ अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की कार की चाबी छीन कर उसकी कार से करीब दो करोड़ रुपये लूट लिये। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि 4 लोगों ने मंगलवार को रोहिणी के एक बिज़नसमैन से उनकी कार की चाबी जबरन छीन कर एक करोड़ 97 लाख रुपये लूट लिए। 

बदमाशों की फिल्मी स्टाइल में की गयी इस चोरी का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. दरअसल, मंगलवार की रात रोहिणी सेक्टर 22 निवासी नरेंद्र कुमार अग्रवाल अपने कार से सेक्टर 24 में रहने वाले अपने भतीजे करन अग्रवाल के घर जा रहे थे. कार उनका ड्राइवर धर्मेंद्र चला रहा था. 1.97 करोड़ रुपये नकद लेकर चांदनी चौक से अपने भतीजे के घर जा रहे नरेंद्र की कार पर बदमाशों ने धावा बोला और जाल बिछाकर 2 करोड़ रुपए लूटकर फरार हो गए.

Cctv में रिकॉर्ड हुए फुटेज की बात करे तो कार जैसे ही पॉकेट 21, रोहिणी सेक्टर 24 के पास पहुंचती है, एक स्कूटी पर सवार शख्स उनकी कार को रुकवाता है और आस-पास के लोगों की नजरों से बचने के लिए लंगड़ाने की एक्टिंग करता है. स्कूटी वाला शख्स अपनी बातों में उन्हें उलझा रहा होता है तभी एक दूसरे शख्स की एंट्री होती है जो ड्राइवर के साइड की खिड़की का कांच तोड़ देता है. इसके बाद तीसरा शख्स कार की चाबी छीनता है और चौथा शख्स डिक्की में रखे रुपयों से भरे 3 बैग को निकालता है. फीर चारो वहां से रूपये लेकर फरार हो जाते हैं.

इसे भी पढ़ें –  सोशल मीडिया बंद, श्रीलंका में विरोध प्रदर्शन के बीच कर्फ्यू

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वारदात मंगलवार की रात 9:11 बजे के आसपास की है. लूटी गई कुल रकम एक करोड़ 97 लाख बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि बुद्ध विहार पुलिस स्टेशन में धारा 392 (डकैती) और 34 (कई लोगों द्वारा सामान्य इरादे से किए गए कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। ये सभी बदमाश हेलमेट पहने हुए  थे, जिसकी वजह से उनकी पहचान अभी तक नहीं हुई है. हालाँकि, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट चुकी है.

News
More stories
Delhi: यति नरसिंहानंद के फिर बिगड़े बोल, कहा मुस्लिम प्रधानमंत्री बना तो 50% हिन्दू को मुस्लिम बना देगा, एफआईआर दर्ज
%d bloggers like this: