Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दिल्ली: EOW के दफ्तर पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, रंगदारी मामले में हो रही पूछताछ !

14 Sep, 2022
Employee
Share on :
Jacqueline Fernandez Money Laundering Case
कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) दिल्ली में ईओडब्ल्यू (EOW) कार्यालय पहुंचीं इसके अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी समन जारी किया था। पिंकी ईरानी वो कड़ी है जिन्होंने जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी। 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें अब दिनों दिन बढ़ती ही चली जा रहो है, जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को दिल्ली स्थित EOW दफ्तर पहुंची। जैकलीन ने EOW दफ्तर में पिछले दरवाजे से एंट्री ली। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था.

जैकलीन के अलावा EOW ने पिंकी ईरानी को भी समन जारी किया था। पिंकी भी पूछताछ के लिए दफ्तर पहुंची हैं। पिंकी ईरानी ने जैकलीन से सुकेश की बात कराने में मदद की थी। खबर है कि जैकलीन और पिंकी को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की जायेगी।

सवालों की लम्बी लिस्ट

दिल्ली पुलिस  की अपराध शाखा ने सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने पूछताछ टालने के अनुरोध किया था, जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस की पेशी के लिए एक नया समन जारी किया था. दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में जांच में शामिल होने के लिए उन्हें तलब किया है.

जैकलीन से ये भी पूछा जाएगा कि वह उस दौरान वो कितनी बार सुकेश से मिली या फोन पर संपर्क किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आर्थिक अपराध शाखा इस मामले में पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया है. पिंकी ईरानी, सुकेश को जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाने में मदद की थी. वो दोनो के बीच की कड़ी है. उन दोनों को अच्छी से जानती थी.

सूत्र ने कहा, “हम उनसे चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों और ठग से मिले उपहार, पैसे के बारे में पूछेंगे। हम ईरानी और फर्नाडीज का सामना कर सकते हैं।” ऐसी संभावना है कि पूछताछ दो या तीन दिनों तक चल सकती है। ईरानी और फर्नाडीज से जो सवाल पूछे जाएंगे, उन्हें शीर्ष अधिकारियों ने चंद्रशेखर के झूठ को नाकाम करने के लिए तैयार किया है।

यह भी पढ़े: Delhi News: जल्द होDelhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव

जैकलीन को तीसरा समन

EOW के दफ्तर पहुंचीं जैकलीन

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस ने ये तीसरा समन भेजा था. इससे पहले के दो समन जैकलीन किन्हीं वजहों से स्किप कर चुकी हैं. जैकलीन पर आपराधिक आय से मिले तोहफों का इस्तेमाल करने का आरोप है. सबसे पहले दिल्ली पुलिस ने 29 अगस्त को जैकलीन को समन भेजा था. उस वक्त उन्होंने अपने काम का हवाला देते हुए पूछताछ के लिए और समय मांगा. इसके बाद जैकलीन को एक और समन भेजा गया और 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन इस बार भी अभिनेत्री पूछताछ में शामिल नहीं हुई थी. फिर 14 सितंबर के लिए जैकलीन को समन भेजा, जिसके बाद उन्होंने आज अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

Edited By Deshhit News

News
More stories
Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव