Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

देहरादून: उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने सेवा पखवाड़ा-2022 के तहत स्वच्छतादूतों का किया ‘स्वच्छता गौरव सम्मान’

27 Sep, 2022
Employee
Share on :
cm dhami

‘देहरादून: उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने सेवा पखवाड़ा-2022 के तहत स्वच्छतादूतों का ‘स्वच्छता गौरव सम्मान’ कार्यक्रम एवं पी.एम. स्वनिधि के लाभार्थियों के बच्चों का पुरस्कार वितरण समारोह में हिस्सा लिया।’

नई दिल्ली: उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज सेवा पखवाड़े के तहत आयोजित प्रतियोगिता के सभी विजेता छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा जीवन में जिन्होंने भी धरती से आसमान को छूने का कार्य किया है, वे सभी लोग अभावों में रहे हैं, लेकिन उन लोगों ने इतिहास बनाने का काम किया है।”

“हम सभी प्रदेशवासियों के लिए गौरव की बात है कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 में हमारे शहरी क्षेत्र के चार निकायों को 01 अक्टूबर को राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाएगा। ग्रामीण श्रेणी में भी हमने 6 पुरस्कार जीते हैं।

“हमारे ऋषि-मुनियों ने भी स्वच्छता की अलग-अलग व्याख्या की है। समरस जीवन जीने के लिए साफ-सफाई, संतोष, तपस्या, स्वाध्याय और ईश्वर की प्रार्थना जरूरी है।”

Edited By – Deshhit News

News
More stories
आज से शुरू होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की LIVE स्ट्रीमिंग, जानिए कौन-कौन से केस हैं शामिल