Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दक्षिण-पश्चिम रेलवे की साइकलिंग टीम ने ऑल इंडिया रेलवे रोड साइकलिंग चैम्पनियनशिप जीती

28 Mar, 2022
Employee
Share on :

दक्षिण-पश्चिम रेलवे (एसडब्लूआर) की साइकलिंग टीम ने 58वीं ऑल इंडिया रेलवे रोड साइकलिंग चैम्पियनशिप जीत ली है, जिसका आयोजन बीकानेर में 21 मार्च, 2022 से 23 मार्च, 2022 तक हुआ था। चैम्पियनशिप का आयोजन उत्तर-पश्चिम रेलवे स्पोर्ट्स एसोसियेशन ने किया था। दक्षिण-पश्चिम रेलवे टीम ने चैम्पियनशिप में एक स्वर्ण और चार रजत पदकों पर कब्जा जमाया।

इस टूर्नामेंट में दक्षिण-पश्चिमी रेलवे के एथलीटों की उपलब्धियों का विवरण इस प्रकार हैः-

एक सौ किलोमीटर रोड-रेस में वेनकप्पा के (टिकट निरीक्षक-हुब्बाल्ली डिविजन) ने स्वर्ण पदक, श्निल मांगलौ (टिकट निरीक्षक- हुब्बाल्ली डिविजन) ने रतज पदक और सचिन देसाई (टिकट निरीक्षक- हुब्बाल्ली डिविजन) ने चौथा स्थान प्राप्त किया।

पचास किलोमीटर की क्रिटेरियम-रेस में सचिन देसाई (टिकट निरीक्षक- हुब्बाल्ली डिविजन) ने रजत पदक और अस्विन पाटिल (टिकट निरीक्षक- हुब्बाल्ली डिविजन) ने पांचवां स्थान हासिल किया।

चालीस किलोमीटर के इंडीविजुअल टाइम ट्रायल में वेनकप्पा के (टिकट निरीक्षक-हुब्बाल्ली डिविजन) ने रजत पदक और अनिल मांगलौ (टिकट निरीक्षक- हुब्बाल्ली डिविजन) ने चौथा स्थान अर्जित किया।

टीम में मांगलौ (टिकट निरीक्षक- हुब्बाल्ली डिविजन), वेनकप्पा के (टिकट निरीक्षक-हुब्बाल्ली डिविजन), राजू बाटी (टिकट निरीक्षक- हुब्बाल्ली डिविजन) और विश्वनाथ जी (प्रोबेशनरी कमर्शियल क्लर्क-जोनल ट्रेनिंग सेंटर, धारवाड़) ने 60 किलोमीटर टीम टाइम ट्रायल में रजत पदक जीता। चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वाले उपरोक्त सभी एथलीटों को हुब्बाल्ली डिविजन के मुख्य टिकट निरीक्षक नानजप्पा येनटाड ने कोचिंग दी थी।

News
More stories
Goa CM Oath: पीएम मोदी की मौजूदगी में प्रमोद सावंत ने, दूसरी बार गोवा के सीएम पद की ली शपथ