Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Goa CM Oath: पीएम मोदी की मौजूदगी में प्रमोद सावंत ने, दूसरी बार गोवा के सीएम पद की ली शपथ

28 Mar, 2022
Employee
Share on :

डॉ. प्रमोद सावंत  ने सोमवार सुबह गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह,केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे.

नई दिल्ली: डॉ. प्रमोद सावंत  ने सोमवार सुबह गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह,केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे. प्रमोद सावंत के साथ 8 मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली.

गोवा के सीएम के रूप में डॉ. प्रमोद सावंत ने दूसरी बार ली शपथ

और यह भी पढ़ें- यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर पांचों राज्यों में सात चरणों में होंगे चुनाव? 10 मार्च को आएंगे चुनाव के नतीजे

डॉ. प्रमोद सावंत के अलावा 8 मंत्रियों ने भी शपथ ली जिसमें सबसे पहले  विश्वजीत राणे, सुभाष शिरोडकर, मौविन गोड़ीन्हों, रवि नायक, नीलेश काब्रल, अतानासियो मोनसेरेट, रोहन खुंटे और गोविंद गौड़ हैं.

गोवा विधानसभा चुनाव 2022 में मिली जीत के बाद प्रमोद सावंत मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में आज प्रमोद सावंत का शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है. इस समारोह में पीएम मोदी सहित कई वरिष्ठ बीजेपी नेता शामिल हो रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी आज 10 बजे गोवा एयरपोर्ट पर पहुंचे. जहां उनका स्वागत राज्यसभा सांसद विनय तेंदुलकर और प्रदेश के अध्यक्ष सदानंद सेठ ने किया.

गोवा सीएम पद की शपथ समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत को दी बधाई

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में हुए समारोह में 10,000 से अधिक लोग शामिल हुए. ये दूसरी बार है जब गोवा के मुख्यमंत्री ने राजभवन परिसर के बाहर शपथ ली. इससे पहले मनोहर पर्रिकर ने 2012 में राज्य की राजधानी पणजी के कैंपल मैदान में मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी, उस वक्त भाजपा सदन में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी.

मुखर्जी स्टेडियम में हुआ शपथ समारोह

गोवा के श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में प्रमोद सावंत का दूसरी बार शपथ ग्रहण समारोह हो रहा है. वहीं समारोह में पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह,केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, असम के मुख्यमंत्री हेमंत शर्मा गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेश पटेल,कर्नाटक के मुख्यमंत्री व स्वराज मुंबई उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी,मणिपुर के वीरेंद्र सिंह शामिल होंगे.

News
More stories
Bharat Bandh: 28 और 29 मार्च को रहेगा भारत बंद, बंद का असर दिखने लगा, बैंकिंग सेवाएँ भी हो सकती है प्रभावित