Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक, एक युवक ने सरेआम मारा थप्पड़, विडियो हुआ वायरल

28 Mar, 2022
Employee
Share on :

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बख्तियारपुर में एक प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे थे. तभी एक युवक ने सीएम नीतीश कुमार को थप्पड़ जड़ दिया.

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पटना से सटे बख्तियारपुर में एक युवक ने सरेआम थप्पड़ मार दिया. ये तब हुआ जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बख्तियारपुर में एक प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे थे. इस बीच युवक ने सीएम नीतीश कुमार को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. की किसी ने मुख्यमंत्री के थप्पड़ मारा है. मीडिया के माध्यम से बताया जा रहा है सीएम नीतीश को थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम छोटू है. उसे बख्तियारपुर थाने ले जाया गया है और खबर लिखे जाने तक उससे पूछताछ की जा रही है.

एक युवक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मारा थप्पड़

और यह भी पढ़ें- अरविन्द केजरीवाल ने दी BJP को चुनौती कहा- दम है तो समय पर MCD चुनाव कराओ और आप पार्टी से जीत कर दिखाओ, छोड़ दुंगा राजनीति

जिस युवक ने थप्पड़ मरने की कोशिश की है वह सीएम नीतीश की बाह में लगा, मौके पर ही पुलिस ने युवक को पकड़ लिया. फिर उसके बाद पुलिस उस युवक को बख्तियारपुर थाना ले गई. युवक कौन है? खबर लिखे जाने तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि, इसी दौरान किसी शख्स ने इस पूरे वारदात की घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब सवाल यह उठता है कि आखिर सीएम नीतीश की सुरक्षा व्यवस्था में इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई? और दूसरा सवाल ये भी उठता है कि अगर युवक के पास कोई खतरनाक हथियार होता तो बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकता था.

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर से मीडिया ने बात करने की कोशिश…

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में यह बड़ी चूक का मामला है. क्योंकि आखिर कैसे युवक नीतीश कुमार के इतने नजदीक पहुंच गया. अगर युवक के पास कोई हथियार होता तो बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकता था. सीएम नीतीश की सुरक्षा में हुई चूक पर जब मीडिया ने बिहार के डीजीपी और एडीजी लॉ एंड ऑडर से बात करने की कोशिश की तो बात नहीं हो सकी.

विडियो में युवक थप्पड़ मारता हुआ कैद

घटना बख्तियारपुर बाजार की है. बख्तियारपुर में ही नीतीश कुमार का पैतृक घर है वायरल वीडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है कि नीतीश कुमार किसी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने जा रहे हैं. तभी एक युवक तेजी से पीछे से आता है. वह सुरक्षाकर्मियों के बीच से होता हुआ सीधे नीतीश कुमार के पीछे पहुंचता है और हाथ उठा देता है. उसके बाद सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी एक्शन में आते हैं और उसे तुरंत धर दबोचते हैं.

सीएम नीतीश ने गिरफ्तार करने से किया मना…

जेडीयू मंत्री और वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक हुई. ऐसा नहीं होना चाहिए था. मामले की जांच अच्छे से होगी. मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने नीतीश को मुक्का मारा लेकिन नीतीश ने बड़ा दिल दिखाया और कहा कि उस व्यक्ति पर कार्रवाई न हो, इसका इलाज कराया जाए.

News
More stories
दक्षिण-पश्चिम रेलवे की साइकलिंग टीम ने ऑल इंडिया रेलवे रोड साइकलिंग चैम्पनियनशिप जीती