कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल ने प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राज्यसभा चेयरमैन को लिखा पत्र, जाने क्या लिखा ?

17 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल ने प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राज्यसभा चेयरमैन को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा है। यह पत्र के सी वेणुगोपाल ने पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर उनके सरनेम को लेकर की टिप्‍पणी को लेकर लिखा गया है। जिसकी चर्चा पूरे देश में बीते दिनों हुई थी। कांग्रेस पार्टी के महासचिव वेणुगोपाल ने अपने इस पत्र में लिखा है कि पीएम मोदी की ये टिप्‍पणी उत्‍साहपूर्वक तरीके से पहली दृष्टि में न केवल अपमानजनक है, बल्कि परिवार के सदस्‍यों के विशेषकर स्‍वर्गीय इंदिरा गांधी के लिए भी अपमानजक और मानहानिकारक है। पीएम मोदी ने जिन पर ये टिप्‍पणी की है वो राहुल गांधी और सोनिया गांधी सांसद हैं।

ये भी पढ़े: 5 दिन के लिए बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की रिमांड, रावघ चड्ढा बोले- बीजेपी का मकसद आम आदमी पार्टी को खत्म करना है !

इस लेटर में वेणुगोपाल ने लिखा मैं 9 फरवरी को राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव के अपने उत्‍तर के दौरान संसद सदस्‍यों के विचार के लिए राज्‍या में प्रक्रिया और संचालन नियमों के नियम 188 के तहत भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ विशेषाधिकार नोटिस दे रहा हूं।

कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल ने राज्यसभा में दिया PM के खिलाफ विशेषाधिकार  का नोटिस - Amrit Vichar

राज्‍यसभा वेणुगोपाल ने आगे लिखा ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोशन आफ थैंक्‍स पर चर्चा करते हुए कहा था ‘ मुझे बहुत आश्‍चर्य होता है कि चलो भाई, नेहरू जी नाम हमसे छूट जाता होगा यदि छूट जाता है तो हम उसे ठीक भी कर लेंगे, क्‍योंकि वो देश के पहले प्रधानमंत्री थे, लेकिन मुझे ये समझ नहीं आता है कि उनकी पीढ़ी का कोई भी व्‍यक्ति नेहरू जी का सरनेम रखने से क्‍यों डरा है। क्‍या शर्मिंदगी है नेहरू सरनेम रखने में, इतना बड़ा महान व्‍यक्ति आपको मंजूर नहीं है, परिवार को मंजूरी नहीं है।

Congress leader KC VenugopalCongress leader KC Venugopal ne PM MODI ke khilaaf likha patradeshhit newsPM MO0DIRajya Sabha Chairman

Edit By Deshhit News

News
More stories
5 दिन के लिए बढ़ाई गई मनीष सिसोदिया की रिमांड, रावघ चड्ढा बोले- बीजेपी का मकसद आम आदमी पार्टी को खत्म करना है !
%d bloggers like this: