‘वारिस पंजाब दे’ के मुखिया अमृतपाल सिहं को लिया गया हिरासत में, तीन मामलों में है आरोपित!

18 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: पंजाब के ‘वारिस पंजाब दे’ के मुखिया अमृतपाल को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। उसके 6 साथियों को गिरफ्तार में लिया गया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल के खिलाफ तीन मामले दर्ज है। जिसमें दो हेट स्पीच से संबंधित हैं और एक किसी अन्य मामले में हैं। अमृतपाल फरार हो गया था लेकिन आज पंजाब पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। उसके गिरफ्तार हुए साथियों के पास से हथियार और दो गाड़ियां बरामद की गई हैं। अमृतपाल की गिरफ्तारी से माहौल न बिगड़े, इसलिए कल रात 12 बजे तक पंजाब में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

ये भी पढ़े: दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर अमितशाह, डेयरी उद्योग सम्मेलन में बोले- डेयरी क्षेत्र का योगदान 10 लाख करोड़ रुपए से अधिक है !

कौन है अमृतपाल सिंह?

Punjab News: 'वारिस पंजाब दे' कार्यक्रम में कही गई राष्ट्र विरोधी बातें,  केंद्रीय एजेंसी की रिपोर्ट में जिक्र - A central agency raised questions on  the law and order of the ...

अमृतपाल सिंह एक ऊर्जावान युवा सिख एवं पंजाब के एक सामाजिक कार्यकर्ता है। अमृतपाल सिंह सिख धर्म के प्रचारक हैं और उन्हें ‘वारिस पंजाब’ के नाम से भी जाना जाता है। क्योंकि वह दीप सिद्धू की मृत्यु के बाद बारिश पंजाब दे ग्रुप का संचालन कर रहे हैं।

कब सुर्खियों में आया अमृतपाल?

Punjab waris punjab de chief amritpal singh is marrying a girl from england  in jalandhar - शादी के बंधन में बंधेंगे 'वारिस पंजाब दे' प्रमुख अमृतपाल,  जानें कौन हैं ये, सरकार क्यों

पंजाब के अमृतपाल सिंह ने 23 सितंबर को तब सुर्खियां बटोरी, जब उन्होंने पंजाब के कई लोगों से आनंदपुर साहिब की यात्रा में शामिल होने की अपील की। अमृतपाल सिंह किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करते और वह पंजाब के एक स्वतंत्र व्यक्ति है जो पंजाब में ‘वारिश पंजाब दे’ समूह का नेतृत्व करते हैं।

Amritpalamritpal ko Hirast mai liya gayaAmritpal ko kin Aaropo ke chalte hirasat mai liya gaya haiAmritpal ko kiss mamle mai hirasat mai liya gayaAmritpal latest newsdeshhit newsKon hai amritpalPANJABPanjab latest newsPanjab policePanjab updated NEWSWaris panjab de

Edit By Deshhit News

News
More stories
दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर अमितशाह, डेयरी उद्योग सम्मेलन में बोले- डेयरी क्षेत्र का योगदान 10 लाख करोड़ रुपए से अधिक है !
%d bloggers like this: