तमिलनाडु में 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, मौके पर ही सात लोगों की मौत।

24 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

ये हादसा सबरीमाला के कुमिली माउंटेन के पास घटित हुआ है। जिस जगह यह हादसा हुआ है वह खाई 40 फुट गहरी है।

सबरीमाला: शुक्रवार को तमिलनाडु में एक भंयकर हादसा हो गया है। यहां पर कार के नियंत्रण खोने से बड़ी दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना में आठ लोगों की जान चली गई है। दो लोगों की घायल होने की खबर सामने आई है।

ये भी पढ़े: सिक्किम में सेना का ट्रक एक्सीडेंट, 16 जवान हुए शहीद।

कैसे हुआ हादसा?

बताया जा रहा है कि 23 दिसंबर को अंदीपट्टी के पास संमुगसुंदरपुरम गांव के रहने वाले लोग सबरीमाला मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। तभी श्रद्धालुओं की कार ने अपना नियंत्रण को दिया और खाई में जा गिरी। इस हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। इसके अलावा दो लोग घायल भी हुए हैं। ये हादसा सबरीमाला के कुमिली माउंटेन के पास घटित हुआ है। जिस जगह यह हादसा हुआ है। वह खाई 40 फुट गहरी है।

मौके पर ही सात लोगों ने तोड़ा दम

8 श्रद्धालुओं की मौत: पहाड़ी से 40 फुट गहरी खाई में गिरी कार, 9 साल के  बच्चे सहित 2 की जान बचाई गई.. | Death of 8 devotees: The car fell into
File Photo

बता दें, वाहन में 10 यात्री सवार थे और हादसा इतना भीषण था कि सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक श्रद्धालु की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। बाकी दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि घायलों में एक 3 साल का बच्चा भी शामिल है।

तमिलनाडु में सड़क हादसे में हुई है बढ़ोत्तरी

अब सड़क हादसे के पीड़ितों को मिलेगी 10 गुना ज्यादा मुआवजा राशि - Government  Has Decided To Increase Compensation 10-fold For Road Accident Victims -  Amar Ujala Hindi News Live
File Photo

तमिलनाडु में सड़क हादसे में काफी मौतों में बढ़ोतरी हुई है, जबकि उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा और झारखंड सहित राज्यों में 2019 के पूर्व-महामारी वर्ष की तुलना में ऐसी मौतों की संख्या में गिरावट दर्ज की गई है। जिन राज्यों में मृत्यु दर में बढ़ोतरी देखी गई। उनमें महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और बिहार शामिल है। आंकड़ों के मुताबिक, तमिलनाडु में 2019 में 10,525 मौतों की तुलना में 2021 में 15,384 मौतें दर्ज की गईं।

Edit By Deshhit News

News
More stories
शनिवार को बदरपुर बॉर्डर से भारत जोड़ो यात्रा ने दिल्ली में किया प्रवेश।
%d bloggers like this: