Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

शनिवार को बदरपुर बॉर्डर से भारत जोड़ो यात्रा ने दिल्ली में किया प्रवेश।

24 Dec, 2022
देशहित
Share on :

नई दिल्ली: 108वें दिन भारत जोड़ो यात्रा शनिवार को बदरपुर बॉर्डर से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पहुंच गई। इस यात्रा में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हो गई है। बता दें, यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई, 12 राज्यों से होकर गुजरेगी और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी। यात्रा 150 दिनों के विस्तार में लगभग 3,500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

ये भी पढ़े: सिक्किम में सेना का ट्रक एक्सीडेंट, 16 जवान हुए शहीद।

पूरा गांधी परिवार हुआ, यात्रा में शामिल

File Photo

भारत जोड़ो यात्रा में पूरा गांधी परिवार शामिल हो गया है। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा भी यात्रा में शामिल हो गए हैं। पूरा गांधी परिवार राहुल के साथ आगे बढ़ रहा है। आज यात्रा शाम को लालकिला पहुंचेगी और फिर 8 दिन का विश्राम होगा।

राहुल गांधी ने किया मंदिर दर्शन

महाकाल दर्शन से पहले राहुल गांधी पहुंचे महावीर तपोभूमि - India TV Hindi
File Photo

दिल्ली में प्रवेश करते ही राहुल गांधी जयराम आश्रम पहुंचे और राहुल गांधी ने जयराम और प्रियंका, रॉबर्ट वाड्रा के साथ मंदिर में दर्शन किया।

15 दल दिखाई देंगे भारत जोड़ो यात्रा में

bharat jodo yatra rahul gandhi in kerala cpm government congress news  himachal pradesh gujarat election - India Hindi News - कांग्रेस की भारत  जोड़ो यात्रा से खिसियाई CPM, नेता बोले- गुजरात जाना चाहिए
Bharat Jodo Yatra

कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर के मुताबिक, राहुल गांधी ने कल समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों के नेताओं को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था। उन्होंने आगे कहा कि कई सांसद यात्रा में शामिल होने के इच्छुक हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, 15 विपक्षी दलों के प्रतिनिधि आज दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर कांग्रेस के साथ एकजुटता को दिखाएंगे।

Edit By Deshhit News

News
More stories
सिक्किम में सेना का ट्रक एक्सीडेंट, 16 जवान हुए शहीद।