नेपाल में 70 यात्रियों से सवार बस पलटी, 45 लोग हुए घायल।

21 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: शनिवार की सुबह को नेपाल में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर मौनी अमावस्या के अवसर पर नेपाल के त्रिवेणी धाम से स्नान कर वापस भारत अपने घर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्र महेशपुर में पलट गई। बस पलटने से उसमें सवार 45 लोग घायल हुए हैं। जिसमें 10 बच्चे भी शामिल हैं।

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर सात और नौ पर हुए दो विस्फोट, 6 लोग घायल।

बस में सवार थे 70 श्रद्धालु

सभी घायल श्रद्धालु दो दिन पूर्व ही मौनी अमावस्या पर्व को लेकर नौतनवा से एक बस बुक कर नेपाल राष्ट्र के त्रिवेणी धाम में स्नान करने गए थे। शनिवार की सुबह करीब 11 बजे स्नान के बाद 70 श्रद्धालुओं को लेकर बस भारत के लिए रवाना हुई। अभी बस महेशपुर पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिया में टक्कर के बाद करीब 15 फीट नीचे गिरने की वजह से बस में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीते दिनों ही नेपाल में सड़क दुर्घटना में हुई थी 9 लोगों की मौत

मुंबई- गोवा हाईवे पर दुर्घटना का तस्वीर

बीते दिनों ही नेपाल के रामेछाप जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हो गई थी। हादसे में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 30 लोग घायल के घायल होने की खबर सामने आई थी।

धार्मिक समारोह से वापस आ रही बस दुर्घटना में हुई थी 13 लोगों की मौत

इससे पहले बीते दिसंबर को मध्य नेपाल के कावरेपालनचोक जिले में धार्मिक समारोह से वापस आ रही बस दुर्घटना हो गई थी। इस दुर्घटना में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई थी और 20 लोग घायल हो गए थे।


deshhit news
Nepal latest accident NewsNepal mai 70 yatriyo se sawar bus paltiNepal mai buss Paltane se hui 45 log ghayalNepal Newsnepal updated accident News

Edit By Deshhit News

News
More stories
जम्मू-कश्मीर के नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर सात और नौ पर हुए दो विस्फोट, 6 लोग घायल।
%d bloggers like this: