लखीमपुर में बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, 8 लोगों की मौत, कई घायल

28 Sep, 2022
Deepa Rawat
Share on :
lakhimpur kheri bus accident

लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई. बस में बैठे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है..

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं. बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई.

इसके चलते निजी बस में बैठे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. धौरहरा से करीब 50 यात्रियों को लेकर एक निजी बस सुबह करीब साढ़े सात बजे लखीमपुर आ रही थी, तभी ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर लखीमपुर की ओर से बहराइच जा रही रही एक ट्रक से टकरा गई.

बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर काफी जबरदस्त थी. बस में बैठे आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 2दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है…मौके पर जिले के आला-अफसर पहुंच रहे हैं.

25 यात्रियों की हालत गंभीर

 बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Edited By Deshhit News

News
More stories
आज है भगत सिंह की 115वीं जयंती, पीएम मोदी ने याद करते हुए उनके विजन को साकार करने की प्रतिबद्धता को दोहराया
%d bloggers like this: