भाई ने मारा थप्पड़ तो बहन ने करा सुसाइड एटेम्पट, LOCK UP प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा

02 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
अंजलि अरोड़ा ने लॉक अप के आखिरी जजमेंट डे एपिसोड में अपने राज का खुलासा किया। कंगना रनौत ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी की...

अंजलि अरोड़ा ने लॉक अप के आखिरी जजमेंट डे एपिसोड में अपने राज का खुलासा किया। कंगना रनौत ने इस पर क्या प्रतिक्रिया दी की…

लॉक-अप

रविवार, 1 मई को प्रसारित लॉक अप के आखिरी जजमेंट डे एपिसोड में, कंगना रनौत ने आश्चर्यजनक रूप से किसी को भी नहीं निकाला, और पांच असुरक्षित लड़कियों में से – पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह, पायल रोहतगी और सायशा शाइन। पहला और आखिरी असुरक्षित क्षेत्र में रहता है जबकि बाकी तीन फिनाले सप्ताह में प्रवेश कर गए।

दर्शकों के वोटों से बच गई थी आजमा फलाह

आजमा फलाह दर्शकों के वोट्स से बाच गयी थी, पायल रोहतगी ने खुदकुशी के ख्याल आने का राज खोलकर खुद को बचा लिया और कंगना ने पिछले नौ हफ्तों में अंजलि का खेल देखकर अंजलि को बचाने का फैसला किया. फिर भी, अंजलि अरोड़ा ने अपने रहस्य को उजागर करने का विकल्प चुना कि जब वह ग्यारहवीं कक्षा में थी तब उसने आत्महत्या का प्रयास किया था।

सोशल मीडिया प्रभावित, जिसके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, ने कहा कि वह अपने भाई के साथ शिक्षित थी और उसका भाई उसके लिए काफी सुरक्षात्मक था। उसने कहा कि एक बार जब वह ग्यारहवीं कक्षा में थी, तो उसने एक बार अपनी ट्यूशन छोड़ कर एक कैफे में हुक्का पिने गई जहाँ उसके भाई के दोस्त ने उसे देखा और उसके भाई को फोन कर दीया। अंजलि ने आगे कहा कि उसका भाई मौके पर पहुंचा और सबके सामने उसे थप्पड़ मारा और घर ले गया.

ये भी पढ़ें: यह शाकाहारी स्रोत अंडे और मांस से अधिक प्रोटीन प्रदान करता है

अंजलि ने आगे कहा कि उसके भाई ने उसकी एक नहीं सुनी और उसके पिता को सब कुछ बता दिया। उसके पिता ने उसे डांटा और यहां तक ​​कहा कि अगले दिन से उसे बाहर नहीं जाने दिया जाएगा और उसकी पढ़ाई बंद कर दी जाएगी। इसके बाद उसने खुलासा किया कि उसने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उसने कहा कि एक घंटे तक किसी को नहीं पता था कि क्या हुआ था और फिर उसका भाई ही उसे अस्पताल ले गया।

अंजलि ने कहा कि उसके बाद से, उसके भाई और उसके पिता ने हमेशा उसे प्यार किया है, तो कंगना रनौत ने उसे बाधित करते हुए, उसे यह कहते हुए डांटा कि उसे यह नहीं सोचना चाहिए कि उसने ऐसा करके सही कदम उठाया है। कंगना ने बाद में उसके साथ दिया और कहा कि बड़े भाई या चचेरे भाई उत्तर भारत के कई परिवारों में छोटी लड़कियों का नियंत्रण करते हैं, और यह उसके साथ भी हुआ था जब उसका चचेरा भाई उसके लिए नियम निर्धारित किया करते थे।

News
More stories
गर्मियों में अपने बालों और स्किन की देखभाल कैसे करें!