Bride Death In Faridabad : शादी के दिन सड़क दुर्घटना में दुल्हन की मौत, दो भाई गंभीर रूप से घायल

23 Apr, 2024
Head office
Share on :

Faridabad : जानकारी के मुताबिक, विनय नगर निवासी अंकिता की सोमवार को शादी थी। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं. दूल्हे के परिवार वाले भी बरात के साथ आने को तैयार थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

हरियाणा के फरीदाबाद से दुखद खबर आई है. यहां एक लड़की की उसकी शादी के दिन ही मौत हो गई। यह घटना फरीदाबाद के विनय नगर इलाके की है, जहां एक हादसे में दुल्हन की मौत हो गई. सोमवार को लड़की की शादी थी, लेकिन उससे पहले ही वह सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दुल्हन के दो भाई और एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, विनय नगर निवासी अंकिता की सोमवार को शादी थी। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं. दूल्हे के परिवार वाले भी बरात के साथ आने को तैयार थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

अंकिता के चाचा मिथलेश कुमार ने बताया कि हादसे का शिकार अंकिता, सुमनकित और चचेरा भाई निशांत कुमार और उसका दोस्त हुआ है. ये सभी शादी से पहले हिंदू रीति-रिवाज से पूजा करने के लिए दुल्हन की मौसी के घर विनय नगर जा रहे थे।

इसी दौरान उनकी कार सेक्टर 37 बाईपास रोड पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इसी बीच चारों घायल हो गये और अंकिता को गंभीर चोटें आयीं. सभी को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान अंकिता की मौत हो गई। बाकी सभी घायलों को इलाज के लिए दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

अंकिता के चाचा सियाराम सिंह ने बताया कि उनकी भतीजी अंकिता की आज शादी थी. अंकिता एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। वह मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले की रहने वाली हैं। लेकिन आज एक सड़क हादसे में अंकिता की मौत हो गई.

News
More stories
नैनीताल में विकराल वनदाह: पर्यावरणीय आपदा का खतरा मंडरा रहा है
%d bloggers like this: