Bollywood: विपाशा बसु के जन्मदिन के अवसर पर पति करण सिंह ग्रोवर ने शेयर की बेहद ही रोमांटिक तस्वीर।

07 Jan, 2023
देशहित
Share on :

पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा है कि ‘मेरे प्यार को जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो, आपका जीवन हर पल खुशियों से भरा रहे और हमेशा प्रकाश की तरह आप चमकती रहें। आपके सारे सपने सच हों, ये साल का सबसे अच्छा दिन है।

नई दिल्ली: शानदार क्राइम थ्रिलर ‘अजनबी’ फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस विपाशा बसु को भला कौन नहीं जानता। सभी फैंस के दिलों पर राज करने वालीं विपाशा बसु 7 जनवरी यानी आज शनिवार को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। आपको बता दें कि इस खास मौके पर विपाशा बसु को उनके पति एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर विपाशा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने पोस्ट में विपाशा और करण की फिल्म ‘अलोन’ की तस्वीर देखने को मिल रही है। जिसमें आप भी देख सकते है कि ये बेहद ही रोमांटिक तस्वीर है।

ये भी पढ़े: मां- बाप ने पार की हैवानियत की हदें, पिता ने अपनी ही 7 साल की बेटी के साथ किया रेप।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने शेयर किया रोमांटिक  पोस्ट | Husband Karan Singh Grover shared a romantic post on actress Bipasha  Basu's birthday.

पोस्ट शेयर करते हुए करण ने लिखा है कि ‘मेरे प्यार को जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो, आपका जीवन हर पल खुशियों से भरा रहे और हमेशा प्रकाश की तरह आप चमकती रहें। आपके सारे सपने सच हों, ये साल का सबसे अच्छा दिन है। मैं आपको बोलने से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे माय लव बेबी स्वीटी, तुम मेरे लिए सब कुछ हो।’ 

अलोन के सेट पर बिपाशा से प्यार कर बैठे थे करण और फिर कर ली तीसरी शादी,  देखें वेडिंग एल्बम - BackToBollywood

आपको बता दें कि, करण और विपाशा ने साल 2016 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है। विपाशा अपनी बेटी और अपने पति के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं।

Edit By Deshhit News

News
More stories
शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब की नवनिर्वाचित कार्यकारणी के शपथ ग्रहण समारोह में किया प्रतिभाग।
%d bloggers like this: