Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मां- बाप ने पार की हैवानियत की हदें, पिता ने अपनी ही 7 साल की बेटी के साथ किया रेप।

07 Jan, 2023
Employee
Share on :

इससे पहले भी उसके खिलाफ प्रेमनगर व हल्द्वानी में पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हो चुका है। कुछ समय पहले ही वह इस मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बरेली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक हैवान पिता ने अपनी ही सगी मासूम 7 साल की बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नही दरिंदगी की सारी हदें पार करने वाले हैवान पति का उसकी पत्नी ने भी साथ दिया। बेटी की आवाज कोई सुन न ले। इसलिए सौतेली मां ने बच्ची का मुंह दबाए रखा। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा होने पर पूरे गावं के लोग दंग रह गए है।

ये भी पढ़े: कंझावला मामले में नया खुलासा, होटल में निधी और अंजली के बीच पैसों को लेकर हुआ था विवाद, दोनों के बीच हुई थी हाथापाई।

होम - पब्लिक न्यूज़ टी वी

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित 7 साल की मासूम के मामा ने पुलिस में केस दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसकी भतीजी के साथ उसके ही पिता ने दुष्कर्म किया है। आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

In Bareilly, Two Police Personnel Were Shot In A Fight At The Police  Station, Five Suspended Including Officers - बरेली : महिला पुलिसकर्मी से  दोस्ती को लेकर भिड़े दो कॉन्सटेबल, थाने में

आरोपी पिता रेलवे फाटक के पास जूते की मरम्मत का काम करता है। इससे पहले भी उसके खिलाफ प्रेमनगर व हल्द्वानी में पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हो चुका है। कुछ समय पहले ही वह इस मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था।

Edit By Deshhit News

News
More stories
Bipasha Basu Birthday: पर Actor Karan Singh Grover ने, लिखा ऐसा Post कि भावुक हो गए फैंस!