कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के हाल ही में आए विवादित बयान पर भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

09 May, 2024
Head office
Share on :

देहरादून : कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के हाल ही में आए विवादित वीडियो जिसमें उन्होंने देश के विभिन्न हिस्सों के लोगों के रंग-रूप को लेकर विवादित बयान दिया, अब इसपर भाजपा कांग्रेस पर पूरी तरह से आक्रामक हो चुकी है। इसको लेकर प्रदेश के सभी मुख्यालय पर भाजपा के द्वारा आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई।

इसी कड़ी में देहरादून भाजपा मुख्यालय पर भाजपा प्रदेश वरिष्ठ नेता सुरेश जोशी ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि यह सैम पित्रोदा का बयान न होकर कांग्रेस पार्टी का बयान है और एक सोची-समझी साजिश के तहत यह दिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूर्व में जाति तुष्टिकरण की राजनीति कर रही थी और अब उसको काले-गोरे पूरब-पश्चिम में ले आई। उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से सवाल करना चाहती है कि आखिर कब तक वे इस तरह के देश को तोड़ने की बयानबाजी से रास आएंगे।

बाइट, सुरेश जोशी, वरिष्ठ प्रदेश भाजपा नेता

बीजेपी प्रक्वता सुरेश जोशी ने कहा हम तो शुरू से कह रहे हैं कि यह बयान सैम पित्रोदा का नहीं यह कांग्रेस पार्टी का बयान हैं और यह कांग्रेस की सोची समझी रणनीति चुनाव को डिस्टर्ब करने की रणनीति है। क्योंकि कांग्रेस को हार का भय हैं देश में अभी तक जातिवाद के नाम पर तुष्टीकरण कर रही थी। पूरब पश्चिम उत्तर दक्षिण के लोगों को चाइनीज और काला गोरा बता रहीं है भारतीय जनता पार्टी इन सब विषयों पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी प्रश्न मल्लिकार्जुन खड़गे राहुल गांधी से प्रश्न पूछना चाहती है और सोनिया जी राहुल जी से पूछना चाहती है कि इस तरह के वक्तव्य बार-बार देते हैं देश के लोगों को शर्मिंदगी महसूस करवाते हैं।

News
More stories
लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक का SRH से निराशाजनक हार के बाद केएल राहुल पर जताया गुस्सा, कैमरे में कैद प्रशंसक निराश रणनीति पर सवाल