लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक का SRH से निराशाजनक हार के बाद केएल राहुल पर जताया गुस्सा, कैमरे में कैद प्रशंसक निराश रणनीति पर सवाल

09 May, 2024
Head office
Share on :

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल 2024 मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के हाथों अपमानजनक हार का सामना करने के बाद, कप्तान केएल राहुल और एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका के बीच गहन बातचीत हुई। प्रसारकों ने बातचीत को “एलएसजी शिविर से एनिमेटेड प्रतिक्रियाएं” के रूप में चित्रित किया। सलामी जोड़ी ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर SRH ने LSG पर 10 विकेट से जीत हासिल की।

एलएसजी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद उन्होंने 165 रनों का सामान्य स्कोर बनाया, जिसमें कप्तान राहुल ने 33 गेंदों में 29 रनों की धीमी पारी खेली। आयुष बडोनी (30 में 55) और निकोलस पूरन (26 में 48) की 99 रन की साझेदारी ने एलएसजी को सम्मानजनक अंत दिया। एलएसजी के मालिक मैच के नतीजे के बाद काफी नाखुश दिखे और बुधवार रात को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सीमा रेखा के पास कप्तान केएल राहुल के साथ गहन चर्चा में व्यस्त दिखे। हालाँकि उनकी बातचीत सुनाई नहीं दे रही थी, मालिक और कप्तान के बीच एनिमेटेड बातचीत, जिसे ब्रॉडकास्टर ने कैद कर लिया, एलएसजी की 10 विकेट की करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की।

News
More stories
वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप: राष्ट्रनायक, स्वदेश, स्वधर्म और स्वाधीनता के अमर प्रतीक