बिल गेट्स की बेटी ने शेयर की बोय्फ्रेंड के साथ यह फोटो, ट्रॉल्स के निशाने पर फीबी

08 Jul, 2022
Head office
Share on :

बिल गेट्स की छोटी बेटी फीबी गेट्स ने इन्स्टाग्राम पर अपने बोय्फ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से वेह आजकल काफी चर्चाओं में बनी हुईं हैं. हालाकिं उन्होंने अब उस फोटो को डिलीट कर दिया है.

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर लोगों में गिने जाने वाले माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स सबसे सक्सेसफुल बुसिनेसमेन में से एक है. बिल गेट्स ज़्यादातर चर्चाओं में बने रहते हैं और आजकल उनकी छोटी बेटी फीबी गेट्स चर्चा में देखीं जा रही हैं. फीबी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह अपने बोय्फ्रेंड के साथ काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहीं जो कि काफी वायरल हो गयी. अपनी इस पोस्ट को लेकर फीबी चर्चा में बनी हुईं हैं.

बिल गेट्स की बेटी फीबी

बिल गेट्स की बेटी फीबी 19 साल की हैं और स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं. आपको बता दें कि फीबी को इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव देखा जाता है और उनके 1.4 फोल्लोवेर्स हैं. उन्होंने अपने एक्स बोय्फ्रेंड चेज़ फ्लिन के साथ 2018 में डेटिंग शुरू की थी. बताया गया है कि चेज़ सिएटल के रहने वाले हैं. चेज़ और फिबी ने एक ही साथ लेकसाइड हाई स्कूल से पढाई की थी. 2021 तक वह दोनों साथ रहे.

बिल गेट्स अपनी बेटी फीबी के साथ

6 जुलाई को फीबी अपने अकाउंट पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करने के बाद ट्रॉल्स के निशाने पर आ गयीं हैं. तस्वीर साझा करने के बाद फीबी अफवाहों के घेरे में आ गयी हैं. देखा गया है कि अश्वेत बोय्फ्रेंड के साथ फोटो शेयर करने पर लोगों के बीच काफी बातें बनायीं गयीं और मजाक भी उड़ाया गया. कुछ लोगों ने अपनी राये जताते हुए यह भी कहा है कि उसका बोय्फ्रेंड केवल उसके पिता के पैसों के लिए उसक साथ है.

@DopeGsaint नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा “यह 2022 है और सोचें कि वे बिल गेट्स की बेटी के बारे में क्यों बात कर रहे है”.

News
More stories
इक्वेटर लाइन के ऊपर खोजा गया बड़ा ओजोन होल, दुनिया की आधी आबादी खतरे में