Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

बिहार: चोरी के आरोप में लोगों ने शख्स को जमकर पीटा, शख्स के प्राइवेट पार्ट में भी तेजाब डालने की कोशिश की

12 Dec, 2022
Employee
Share on :

बता दें, इस मामले में अभी तक पुलिस थाने में कोई भी केस दर्ज नहीं करवाया हैं और पुलिस की ओर से भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

नई दिल्ली: बिहार में एक शख्स को साइकिल चोरी के आरोप में जमकर पीटा गया। शख्स के चोरी करने पर गुस्साएं लोगों ने शख्स को थूककर चाटने को भी कहा। लोगों ने शख्स के प्राइवेट पार्ट में एसिड डालने का भी प्रयास किया। लोगों द्वारा पीटने की हद पार करने पर शख्स ने चोरी की हुई साईकिल वापस करने की बात कही।

ये भी पढ़े:- बुजुर्ग महिला से एक नाबालिग लड़के ने की गंदी हरकत, CCTV में पूरी घटना हुई कैद !

क्या है पूरा मामला?

मामला 10 दिसंबर का बताया जा रहा है। बिहार के बेगूसराय में एक शख्स ने साइकिल की चोरी कर ली। जब स्थानीय लोगों को इस बारे में पता चला। तब लोगों ने शख्स को जमकर पीटा। इतना ही नहीं शख्स के कपड़े भी उतरवा दिए। कपड़े उतरवाने के बाद भी लोगों ने शख्स को जमकर पीटा। उस पर लाते घूसे भी बरसाए। यहां तक कि उसको थूककर चटवा भी लिया। इतना सब कुछ करने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। तब लोगों ने शख्स के प्राईवेट पार्ट में एसिड डालने का प्रयास किया और उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

थूक चटवाया, लात-घूंसे बरसाए, कपड़े उतारे... साइकिल चोरी के आरोप में मॉब  लिंचिंग - cycle Thief brutally beaten in begusarai video viral lclt - AajTak
File photo

बता दें, अत्यधिक पीटे जाने पर शख्स ने लोगोंं से मांफी मांग ली लेकिन गुस्साएं लोगों ने उसे माफ करने से इंकार कर दिया और उसकी पीट – पीटकर दुर्दशा कर दी।

पुलिस को इस मामले में कोई जानकारी नहीं है

UP Police SI Recruitment 2021: यूपी SI भर्ती में ऐसे होगा चयन, इन टेस्ट में  होना होगा पास – News18 हिंदी
File photo

जब लोग आरोपित को लगातार पीटते रहे। तब आरोपित को यह लगा कि शायद यह लोग मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। तब आरोपित ने सरेंडर कर दिया और चोरी की हुई साइकिल वापस करने को कहा और पैसे देने की भी बात कही। तब जाकर लोगों ने उसे छोड़ा। बता दें, इस मामले में अभी तक पुलिस थाने में कोई भी केस दर्ज नहीं करवाया है और पुलिस की ओर से भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

Edit by deshhit news

News
More stories
जानिए- देश की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी का इतिहास....