Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

वैशाली ठक्कर के सुसाइड नोट से बड़ा खुलासा- शादी करना चाहती थी अभिनेत्री, एक्स बॉयफ्रेंड नहीं चाहता था की शादी हो ! तनाव बनी सुसाइड की वजह

17 Oct, 2022
Employee
Share on :
Actress vaishali Thakkar

वैशाली ठक्कर के सुसाइड से हर कोई स्तब्ध है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जांच के दौरान पुलिस को मिले सुसाइड नोट से पता चला है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान कर रहा था और उनकी शादी नहीं होने दे रहा था.

नई दिल्ली: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वैशाली ठक्कर ने रविवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. वह 26 साल की थीं. उन्होंने इंदौर स्थित अपने घर में सुसाइड किया था. वैशाली अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में ही रहती थीं. वैशाली के इस कदम से उनके परिवार में सभी लोग स्तब्ध हैं. उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा था. पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इस बीच पुलिस ने जांच-पड़ताल के दौरान पता लगाया कि वह काफी परेशान थीं. उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्होंने तंग करता था.

न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर के एसीपी एम रहमान ने बताया, ” तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन से हमे जानकारी मिली की टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा गया है कि वह तनाव में थीं, एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें परेशान करता था.”

इंदौर के एसीपी एम रहमान

अभी पुलिस से फरार है एक्स बॉयफ्रेंड राहुल

एसीपी रहमान ने एक और अपडेट में कहा, “वैशाली ठक्कर के ई-गैजेट्स की जांच की जाएगी. उनके पड़ोसी राहुल ने उन्हें परेशान किया, जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. उनकी शादी किसी दूसरे पुरुष से होने वाली थी, लेकिन उन्होंने उसे भी रोक दिया था. राहुल फरार है. उसे पकड़ने के लिए तलाश जारी. “

एक्स बॉयफ्रेंड नहीं चाहता था की उसके अलावा वैशाली की शादी किसी और से हो

RIP Vaishali Thakkar

तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन के प्रमुख, आरडी कनवा ने कहा, “वैशाली के कमरे से, हमें एक छोटी डायरी में रखा गया 5 पेज का नोट मिला है. हम इसकी सामग्री की जांच कर रहे हैं. उन्होंने एक एक्स-बॉयफ्रेंड का जिक्र किया है और दावा किया कि वह उन्हें परेशान कर रहा था. उन्होंने दावा किया कि न तो वह उनसे शादी करेगा और न ही वह उसे किसी और उनसे शादी करने देगा. एक्स बॉयफ्रेंड शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं..”

वैशाली के ई-गैजेट्स की होगी जांच

RIP Vaishali Thakkar

पुलिस ने बताया कि वैशाली ठक्कर के घर से एक आईफोन, आईपैड और अन्य सामान जब्त कर लिए गए हैं. इस मामले की जांच के लिए उसके एक्स-बॉयफ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Edited By Deshhit News

News
More stories
17 अक्टूबर को पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि की जारी की 12वीं किस्त