Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

भूपेश बघेल ने पूरा किया अपना वादा, राजधानी रायपुर में 10वीं, 12वीं सीजी बोर्ड के टॉपर को कराई हेलिकॉप्टर की सैर

08 Oct, 2022
Employee
Share on :

हेलीकॉप्टर की सवारी का लुत्फ उठाने के बाद छात्रों ने कहा कि हमें वास्तव में अच्छा लगा, यह पहली बार था जब हमने हेलिकॉप्टर की सवारी की।

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बोर्ड परीक्षा के सभी टॉपर छात्रों को हेलीकॉप्टर में घुमाने का वादा किया था। उन्होंने ऐलान किया था कि छत्तीसगढ़ 10वीं, 12वीं बोर्ड परीक्षा में टॉप 10 स्थान लाने वाले छात्रों को हेलीकॉप्टर से घुमाया जाएगा और आज भूपेश बघेल ने अपना वो वादा पूरा कर दिया गया है। जी हां, छतीसगढ़ सरकार 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले छात्रों को हेलिकॉप्टर की सैर करा रही है।

Helicopter ride for class 10th & 12th toppers, Chhattisgarh CM announces |  www.lokmattimes.com
Chhatisgarh CM Bhupesh Baghel

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र के नाशिक में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही 11 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

राजधानाी रायपुर में टॉपर को हेलिकॉप्टर में कराई गई सैर

आज (8 अक्टूबर को) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर मे 10वीं, 12वीं सीजी बोर्ड के टॉपर हेलिकॉप्टर की सैर कराई गई। 10वीं-12वीं के कुल 125 टॉपर्स ने पुलिस परेड ग्राउंड से सुबह 8 बजे हेलिकॉप्टर की उड़ान का आनंद लिया। एक-एक करके सभी टॉपर्स को सैर कराई गई। संभवत यह पहली बार है जब छत्तीसगढ़ बोर्ड में इतनी संख्या में छात्रों ने टॉप किया है। इस अवसर पर जश्न मनाने और टॉपर्स को गिफ्ट के तौर पर हेलिकॉप्टर की सवारी कराने का मौका दिया ।

हेलीकॉपटर की सवारी करके छात्र ने जताई खुशी

टॉपर छात्र-छात्राओं ने हेलीकॉप्टर जॉयराइड का लिया आनंद, कहा धन्यवाद  मुख्यमंत्री जी – Rajdhani Times CG

हेलीकॉप्टर की सवारी का लुत्फ उठाने के बाद छात्रों ने कहा कि हमें वास्तव में अच्छा लगा, यह पहली बार था जब हमने हेलिकॉप्टर की सवारी की। इससे अन्य छात्रों को भी अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। हमारे माता-पिता भी बेहद उत्साहित थे।

छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा परिणाम (14 May 2022) किए गए थे घोषित

छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं परीक्षा का आयोजन 3 मार्च से 23 मार्च 2022 के बीच राज्यभर के परीक्षा केंद्रों में  किया गया था। सीजीबीएसई 10वीं परीक्षा में करीब 5 लाख विद्यार्थियों ने भाग लिया था। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (CGBSE) ने छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं के परीक्षा परिणाम (14 May 2022) घोषित किए थे। छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं परीक्षा में इस साल कुल 74.23 छात्र पास हुए थे। वहीं 12वीं परीक्षा में कुल 79.30 फीसदी छात्र सफल हुए थे ।

दशहरे के मौके पर ‘श्री सांईं सेवा समिति’ ने किया ‘सांई संध्या’ का आयोजन, AAP के नेतागण भी रहे मौजूद

Edited By Deshhit News

News
More stories
महाराष्ट्र के नाशिक में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही 11 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख