Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

महाराष्ट्र के नाशिक में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही 11 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

08 Oct, 2022
Employee
Share on :

प्रधानमंत्री मोदी ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की, वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नाशिक में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में प्राइवेट बस और एक ट्रक में जबरदस्‍त टक्‍कर हुई है। जिसके बाद बस में आग लग गई। इस सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गयी है और 38 लोग घायल होने की खबर सामने आ रही है।

बस ने खड़े हुए ट्रक को मारी थी, टक्कर

nashik bus-truck accident

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना औरंगाबाद रोड पर शनिवार सुबह करीब 5 बजे हुई है। एक प्राइवेट बस ने कंटेनर को टक्कर मार दी, जिसके तुरंत बाद बस में जबरदस्‍त आग लग गई। देखते ही देखते बस पूरा आग का गोला बन गई। ऐसे में कई लोगों को बस से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। आग इतनी भीषण थी कि सामने खड़े लोग आग के मुंह में समाते हुए लोगों के लिए कुछ भी नहीं कर पाए। बताया जा रहा है कि लोगों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई है। 

ये भी पढ़े: भारतीय वायुसेना का 90 वां स्थापना दिवस आज, 75 एयरक्राफ्ट फ्लाई पास्ट में लेंगे हिस्सा

घायलों को अस्पताल में कराया गया है भर्ती

nashik bus truck accident

कुछ देर बार पुलिस और दमकल कर्मी मौके वारदात पर पहुंचे और उन्‍होंने स्थिति पर नियंत्रण पाया। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में गया है। साथ ही उन्‍होंने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है, क्‍योंकि कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं।हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं है कि नासिक में हुई सड़क दुर्घटना में मारे गए और घायल हुए लोग बस सवार थे या कंटेनर में बैठे लोग

हादसे पर पीएम मोदी और द्रौपदी मुर्मु ने जताया दुख
महाराष्ट्र : नासिक में देर रात हुए भीषण सड़क हादसा में हुई 11 लोगों की मौत
PM Modi Tweet

इस हादसे पर पीएम मोदी घटना पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने दुख जताया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने इसी के साथ प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। वहीं, घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

President of india tweet

 दूसरी ओर मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। 

maharastra Cm Eknath Shinde

Edited By Deshhit News

News
More stories
दिल्ली में CNG और PNG की कीमतों में हुआ इजाफा, जानें किन-किन शहरों में बढ़ीं कीमतें ?