भारतीय किसान यूनियन भानु का थाना अध्यक्ष बंडा के खिलाफ प्रदर्शन, कार्यवाही की मांग

06 Jun, 2024
Head office
Share on :

शाहजहांपुर: थाना अध्यक्ष बंडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन भानु के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज पुवायां से शाहजहांपुर तक पैदल मार्च किया। किसानों का आरोप है कि थाना अध्यक्ष ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दुर्व्यवहार किया है।

शाहजहांपुर – थाना अध्यक्ष बंडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने पुवायां से शाहजहांपुर के लिए पैदल कूच किया । भारतीय किसान यूनियन भानु के कार्यकर्ताओं की मांग है कि थाना अध्यक्ष बंडा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाजिर किया जाए।

प्रदर्शन का कारण:

किसान यूनियन के पदाधिकारियों का आरोप है कि बंडा थाना अध्यक्ष ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दुर्व्यवहार किया है। भारतीय किसान यूनियन भानु शाखा के जिला अध्यक्ष महेंद्र पाल सिंह यादव और यूनियन के जिला संगठन मंत्री सन्त कुमार मिश्रा के नेतृत्व में आज सैकड़ों किसानों ने सीओ पुवायां के आफिस से शाहजहांपुर स्थित एसपी आफिस के लिए पैदल कूच किया। किसान यूनियन का आरोप है कि बंडा थाना अध्यक्ष ने चुनाव में मतदान बहिष्कार करने के आरोप में किसान यूनियन के कार्यकर्ता को बिना जांच किए ही मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया था।

इस बात की जानकारी जब यूनियन के जिला अध्यक्ष को हुई तो वह थाने पर गए , तो आरोप है कि थानेदार ने उनके साथ भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसी बात से नाराज किसान यूनियन ने बंडा इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए पहले सीओ पुवायां के कार्यालय परिसर में धरना दिया जब वहां पर उनकी मांग नही मानी गई तो किसान यूनियन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शाहजहांपुर के लिए कूच कर दिया है I

रिपोर्ट अंकित शर्मा
शाहजहांपुर

News
More stories
महसी में निर्माणाधीन भवन में हादसा: श्रमिक की मौत, पुलिस जांच में