असद एनकाउंटर पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- मजहब के नाम पर एनकाउंटर कर रही है भाजपा, झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है – अखिलेश यादव !

13 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: उमेश पाल हत्याकांड के बाद पहली बार चर्चा में आए असद अहमद का आज यूपी एसटीएफ टीम ने एनकांउटर कर ढेर कर दिया। असद उमेशपाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी में से एक था। उमेश पाल हत्याकांड से पहले असद के खिलाफ एक भी केस दर्ज नहीं था, लेकिन घटना के बाद वो मोस्ट वांटेड बन गया था। एक तरह से इसे क्राइम की दुनिया में असद की आधिकारिक एंट्री मान सकते हैं। असद गैंगस्टर अतीक अहमद का तीसरा बेटा था और अतीक के जेल जाने के बाद से वहीं गिरोह को संभाल रहा था क्योंकि उसके दो बड़े भाई पहले से ही जेल में बंद हैं। असद के दो छोटे भाई भी है। जो कि अभी नाबालिग हैं। असद लखनऊ से बैठकर पूरे गैंग को चलाता था। बता दें कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित असद 5 लाख रुपये के इनामी बदमाश था। अब AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने असद अहमद के एनकांउटर पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी अतीक के एनकांउटर पर बीजेपी पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़े: असद एनकाउंटर पर अधिकारियों की तारीफ करते नजर आए योगी आदित्यनाथ, अब जाकर हमें इंसाफ मिला है- उमेशपाल की पत्नी !

संविधान का एनकाउंटर करने की कोशिश की जा रही है – असदुद्दीन ओवैसी

Atiq Ahmad Son Asad Encounter Asaduddin Owaisi Raises Question What Will  Judge do if Justice done by Bullet - India Hindi News - Asad Encounter:  गोली से इंसाफ होगा तो जज क्या

AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अब माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर एनकाउंटर कर रही है। कोर्ट और जज किस लिए हैं। अगर यही करना है तो अदालतों को बंद कर दो। उन्होंने आगे तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्या भाजपा वाले जुनैद और नासिर के हत्यारों को भी गोली मारेंगे, नहीं क्योंकि ये मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हैं। ओवैसी ने आरोप लगाया कि संविधान का एनकाउंटर करने की कोशिश की जा रही है। 

भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं – अखिलेश यादव

अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान - India TV Hindi

वहीं, अखिलेश यादव ने भी अतीक अहमद के एनकाउंटर पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि ‘झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के खिलाफ है।’ बता दें कि माफिया से नेता बने अतीक अहमद का बेटा असद अहमद प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी था और घटना के बाद से ही फरार था।

घटना के पूरे तथ्य और सच्चाई जनता के सामने आ सके, इसके लिए उच्च-स्तरीय जांच जरूरी – मायावती

Mayawati: Latest News of Mayawati | Latest Updates, Photos & Videos

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रयागराज के अतीक अहमद के बेटे और एक अन्य की आज पुलिस मुठभेड़ में हुई हत्या पर अनेकों प्रकार की चर्चाएं गर्म हैं। लोगों को लगता है कि विकास दुबे कांड के दोहराए जाने की उनकी आशंका सच साबित हुई है। घटना के पूरे तथ्य और सच्चाई जनता के सामने आ सके, इसके लिए उच्च-स्तरीय जांच जरूरी।

AIMIM President Asaduddin OwaisiAsad Enconter par kiya bole Akhilesh yadavAsad Encounter par kiya bole AIMIM president asaduddin asad-encounter-par-kiya-bole-aimim-president-asaduddin-owaisideshhit newsFormer CM of Uttar Pradesh Akhilesh Yadav
News
More stories
असद एनकाउंटर पर अधिकारियों की तारीफ करते नजर आए योगी आदित्यनाथ, अब जाकर हमें इंसाफ मिला है- उमेशपाल की पत्नी !
%d bloggers like this: